spot_img

अग्निपथ योजना : आप अध्यक्ष हुपेंडी बोले, नौजवानों के साथ धोखा, दर्ज़ कराऐंगे विरोध

HomeCHHATTISGARHअग्निपथ योजना : आप अध्यक्ष हुपेंडी बोले, नौजवानों के साथ धोखा, दर्ज़...

रायपुर। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने केंद्र की मोदी सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करते हुए कहा है कि यह योजना देश के करोड़ों नौजवानों के साथ धोखा है जो भारतीय सेना में भर्ती होने का सपना देख रहें हैं या जो तैयारी कर रहें हैं।

भैयाजी ये भी देखे : वार्डों की समस्या देखने खुद पहुंच गए कलेक्टर, गौठान में खाद…

हिंदुस्तान की फ़ौज आज भी दुनिया की बेहतरीन फ़ौज है इस बेहतरीन फ़ौज को मोदी जी कमजोर फ़ौज बनाने की प्लानिंग कर रहें हैं। फ़ौज किराये पर देना गलत है। 17 साल में भर्ती के बाद 21 साल में उस युवा को रिटायर कर दोगे। अग्निपथ योजना में चार साल की नौकरी के बाद युवाओं को बेरोजगार बना दिया जायेगा।

हो सकता है कुछ देश विरोधी ताकतें इनका देश के खिलाफ गलत उपयोग भी कर सकतें हैं क्योंकि उनके मन में बेरोजगारी की निराशा रहेगी ? इन युवाओं को पेंशन सहित कोई भी लाभ नहीं मिलेगा तब वह फिर से नौकरी के लिए दर दर भटकेगा ?

चार साल बाद सिर्फ प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के लायक ही रह जायेंगे। उन्होंने इस योजना का विरोध करने वाले युवाओं से कहा है कि इस तरह से हिंसा का सहारा लेकर विरोध ठीक नहीं है अहिंसात्मक तरीक़े से युवाओं को विरोध करना चाहिए।

केंद्र सरकार वापिस ले अग्निपथ योजना

कोमल हुपेंडी ने कहा कि केंद्र सरकार को अग्निपथ योजना वापिस लेनी चाहिए और जब तक युवा सक्षम है तब तक स्थायी नौकरी की गारन्टी युवाओं को देना चाहिए।

भैयाजी ये भी देखे : Big News : कांग्रेस में “पवन” के हाथों मीडिया और प्रचार…

उन्होंने बताया कि सड़क से लेकर संसद तक आने वाले दिनों में इस योजना का जो युवाओं के साथ मोदी सरकार विश्वासघात कर रही है उसका आम आदमी पार्टी लोकतान्त्रिक तरीक़े से हर जगह आवाज उठाएगी और विरोध दर्ज करेगी।