spot_img

IND vs ENG Test : पूर्व कप्तान विराट कोहली खिलाडियों के साथ इंग्लैंड रवाना

HomeSPORTSIND vs ENG Test : पूर्व कप्तान विराट कोहली खिलाडियों के साथ...

मुंबई। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के खिलाफ बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेलने के लिए अन्य खिलाड़ियों के साथ रवाना हो गए हैं।

भैयाजी ये भी देखे : मराठी फिल्मों की तरफ लौट रही है राधिका आप्टे, “मीडियम स्पाइसी” के साथ वापसी

चयन समिति ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन, बर्मिंघम में एक से पांच जुलाई तक खेले जाने वाले पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट के लिए भारत की 17 सदस्यीय टेस्ट टीम का चयन किया था। भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है।

गुरुवार को बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं जो दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में शामिल नहीं हैं और इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। गुरुवार को इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के लिए रवाना होने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा शामिल हैं।

कुल मिलाकर बीसीसीआई ने इंग्लैंड के लिए रवाना हुई 17 सदस्यीय की टीम के आठ खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं। कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल अभी तक अपनी चोटों से उबर नहीं पाए हैं और अगर उन्हें खेलने के लिए फिट घोषित किया जाता है, तो वे दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला में शामिल लोगों के साथ कुछ दिनों में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ी फ़िल्म “संजू के दुल्हनिया” 8 जुलाई को होगी रिलीज़, एक एएसपी ने लिखी कहानी…

IND vs ENG Test : भारत की टेस्ट टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।