spot_img

राहुल से पूछताछ मामलें में बोले मंत्री डहरिया, ED अब “इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट”

HomeCHHATTISGARHराहुल से पूछताछ मामलें में बोले मंत्री डहरिया, ED अब "इलेक्शन मैनेजमेंट...

रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ के मामलें में सूबे के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। इस मामलें में डहरिया ने प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी को “इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट” कहा है।

भैयाजी ये भी देखे : Video : मेडिकल कॉलेज के लेक्चर हाल में लगी आग, बाल…

डहरिया ने पत्रकार वार्ता में कहा कि “राहुल गांधी देश के अकेले विपक्षी नेता है, जो बेखौफ होकर मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक खड़े रहे हैं। मोदी सरकार ने बौखला कर “इलेक्शन मैनेजमेंट डिपार्टमेंट” यानी ईडी के पीछे छिपकर देश की निडर आवाज राहुल गांधी पर हमला बोला है।

डहरिया ने कहा कि ये हमला विपक्ष की उस निर्भीक आवाज पर है, जो जनता के सवालों को दृढ़ता से सरकार के समक्ष रखते हैं और सरकार से जवाबदेही मांगते हैं, जो जनता के मुद्दों को भयमुक्त तरीके से, निडरता से उठाते हैं। भाजपाई सत्ता की एजेंसियों के डर से कितने ही लोगों ने समझौता कर लिया, भाजपा में माफीनामा देकर शामिल हो गए, दूध के धुले बन गए। कितनों ने घुटने टेक दिए। कितनों ने अपनी आत्मा बेच दी, लेकिन राहुल गांधी वो व्यक्ति हैं, जिन्होंने सरकार की आँख में आँख डालकर जनता के सवाल उठाए हैं। इसलिए उनसे मोदी को परेशानी है।

ये हमला जनता के मुद्दों पर

मंत्री शिव डहरिया ने आगे कहा कि हमला जनता के मुद्दों पर है, सिर्फ कांग्रेस या राहुल गांधी पर नहीं है। ये हमला बेरोजगारों पर है, ये हमला गरीबों पर है, ये हमला मध्यम वर्ग पर है, ये हमला नौकरीपेशा लोगों पर है, ये हमला महिलाओं, युवाओं, पिछड़ों, दलितों, आदिवासियों पर हैं। ये हमला देश के संविधान से जुड़े मुद्दों पर सवाल पूछने पर है। भाजपाई आतंक के खिलाफ कांग्रेसी न डरेंगे, न झुकेंगे, न दबेंगे, राहुल गांधी,के नेतृत्व में कांग्रेसी देश के लिए लड़ेंगे।

मोदी सरकार को कटघरे में खड़े किया

सूबे के नगरीय प्रशासन मंत्री डहरिया ने कहा कि राहुल गांधी ने बार-बार देश के हित के लिये मोदी और उनकी नीतियों को कटघेरे में खड़ा किया है इसलिये मोदी को राहुल गांधी से परेशानी है और पूरी केंद्र सरकार राहुल गांधी के पीछे पड़ी है। जब चीन ने हमारे देश की सरजमीं पर कब्ज़ा किया, हमारे जवान शहीद हुए, तो प्रधानमंत्री जी ने कहा, सर्वदलीय बैठक में कहा – ‘न कोई घुसा है, न कोई आया है’।

भैयाजी ये भी देखे : हाथ जोड़ कर बोली मां, राहुल को खुद भगवान ने बचाया…

तब विपक्ष की एकमात्र आवाज़, राहुल गांधी ने सरकार के इस झूठ को घेरा और देश की माटी के लिए, शहीद जवानों के लिए आवाज उठाई। आज दो साल बीत जाने के बावजूद भी चीन को भारत मां की सीमा से खदेड़ नहीं पाए। इसलिए, राहुल गांधी से परेशानी है।