spot_img

अस्पताल से लौट कर फिर राहुल के रेस्क्यू में जुटे जांजगीर एसपी विजय अग्रवाल…

HomeCHHATTISGARHBILASPURअस्पताल से लौट कर फिर राहुल के रेस्क्यू में जुटे जांजगीर एसपी...

जांजगीर। जांजगीर पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल की तबियत बिगड़ी है। उन्हें इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक जांजगीर के पिरहीद में बोरवेल में गिरे राहुल साहू के रेस्क्यू में तैनात एसपी विजय अग्रवाल की तबीयत सोमवार से बिगड़ रही थी। जिसके बाद हालात ज़्यादा बिगने पर आज उन्हें अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल डॉक्टरों की टीम ने उनकी तबियत को पहले से बेहतर बताया है।

भैयाजी ये भी देखे : नारायणपुर जिले में मनरेगा के तहत स्वीकृत हुए 261 कार्य, समय-सीमा…

गौरतलब बोरवेल में फंसे राहुल साहु को सकुशल बाहर निकालने के लिए जिले में पिछले करीब 100 घंटे से युद्ध स्तर पर रेस्क्यू आपरेशन चल रहा था। इस रेस्क्यू की कमान खुद कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला और एसपी विजय अग्रवाल ने संभाल रखी है। छत्तीसगढ़ के इतिहास के अब तक के सबसे बड़े रेस्क्यू आपरेशन में एसपी विजय विजय अग्रवाल शुक्रवार की शाम से ही जुटे हुए थे।

पुलिस प्रशासन की तरफ से जिस तरह से इस रेस्क्यू आपरेशन में काम किया गया, वो अपने आप में अद्भूत है। राज्य सरकार ने भी इस रेस्क्यू आपरेशन को लीड कर रहे एसपी और कलेक्टर की कार्यशैली की तारीफ कर चुके हैं। चार रातें और पांच दिनों से कलेक्टर और एसपी लगातार मौके पर डटे हुए थे।

कल दोपहर बाद से ही एसपी विजय अग्रवाल की तबीयत बिगडी हुई थी, लेकिन वो कड़ी धूप में खराब तबीयत के बावजूद रेस्क्यू के काम में जुटे रहे। देर शाम होते-होते उम्मीदें बढ़ी की राहुल तक रेस्क्यू टीम पहुंच गयी है, उसे कभी भी निकाला जा सकता है, ऐसे में अपनी स्वास्थ्य की चिंता छोड़ एसपी विजय अग्रवाल रेस्क्यू टीम के डटे रहे।

भैयाजी ये भी देखे : मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, सरकार के ऋणों की अदायगी पर…

ग्रीन कारिडोर बनाकर राहुल को बिलासपुर से अस्पताल पहुंचाना है, लिहाजा एसपी विजय अग्रवाल की भूमिका काफी महत्वपूर्ण थी, लिहाजा उन्होंने खराब स्वास्थ्य के बाजवदू आपरेशन की कमान संभालें रखा। देर शाम से ही उन्हें तेज बुखार था, आज सुबह होते-होते उनकी तबीयत बिगड़ गयी, जिसके बाद उन्हें अस्पपताल ले जाया गया। उन्हें ड्रिप चढ़ाया गया है, जिसके बाद उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार दिख रहा है। अभी उनकी तबीयत थोड़ी ठीक है। वो अस्पताल से लौट आये हैं और फिर से रेस्क्यू के काम में जुट गये हैं।