spot_img

छत्तीसगढ़ की बेटी की राजस्थान कोटा में हत्या, मुख्यमंत्री भूपेश ने जताया शोक

HomeCHHATTISGARHBILASPURछत्तीसगढ़ की बेटी की राजस्थान कोटा में हत्या, मुख्यमंत्री भूपेश ने जताया...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की एक 17 साल की छात्रा की राजस्थान के कोटा में अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा कोटा के जवाहर नगर थाना क्षेत्र एक हास्टल में रहती थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ कराई गई थी।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने ज़ारी किए पटवारी परीक्षा के परिणाम,…

जिसके बाद छानबीन के दौरान छात्रा का शव रावतभाटा रोड स्थित कोटा डैम के पास जंगलों में मिला। पुलिस शिकायत मिलने के बाद से ही लगातार छात्रा की तलाश कर रही थी। इस मामलें में पुलिस ने मंगलवार को ही अपहरण का केस दर्ज किया था।

छात्रा का नाम आलिया खान है जो वे न्यू राजीव गांधी नगर में हॉस्टल में रहकर एलन कोचिंग संस्थान से मेडिकल की तैयारी कर रही थी। आलिया 12वीं कक्षा की छात्रा थी। जब मंगलवार को कई बार फोन लगाने पर भी आलिया का फोन बंद मिला तब परिजनों ने राजस्थान में कोटा पुलिस से संपर्क किया।

सीएम भूपेश ने जताई संवेदना

इधर इस घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख जताया और संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने आईजी बिलासपुर को राजस्थान पुलिस से समन्वय कर शीघ्र आरोपियों को गिरफ्तार करने में सहयोग करने के निर्देश दिए। इस मामले में मुख्यमंत्री ने आईजी को हर संभव सहयोग करने के निर्देश दिए है।

भैयाजी ये भी देखे : इंडिया फर्स्ट टेक स्टार्टअप कॉनक्लेव में छत्तीसगढ़ का जलवा, मिले चार…

बिलासपुर की रहने वाली ये छात्रा कोटा में 12वीं की पढ़ाई के साथ ही NEET की तैयारी कर रही थी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक एक माह पहले ही उसने दाखिला लिया था और वह छात्रा तीन दिन से लापता थी।