spot_img

कब्जाधारकों को विधायक का समर्थन: अफसर बोले- FIR कराएंगे

HomeCHHATTISGARHकब्जाधारकों को विधायक का समर्थन: अफसर बोले- FIR कराएंगे

भिलाई। भिलाई टाउनशिप में बेजाकब्जा पर हो रही कार्रवाई को लेकर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव और BSP ऑफिसर्स एसोसिएशन आमने सामने आ गया है। विधायक यादव (BHILAI NEWS) ने इस कार्रवाई को एक सोची समझी प्लानिंग का हिस्सा बताया है। वहीं ऑफिसर्स एसोसिएशन का कहना है कि वो कब्जे की राजनीति बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कब्जा करने और कराने वाले दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

BSP के नगर सेवा विभाग ने सोमवार को सिविक सेंटर में अवैध कब्जा करके संचालित की जा रही दुकानों को जेसीबी से ढहा दिया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में की गई कार्रवाई में बांस की बल्लियों से बनाई गई 17 दुकानों को हटाया गया। इसके बाद अवैध दुकान संचालन करने वाले सभी लोग भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के पास पहुंचे। विधायक उनकी समस्या सुनकर मंगलवार सुबह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बेजाकब्जा धारकों से मुलाकात की।

भैयाजी ये भी देखे : बोलेरो की टक्कर से 10 फीट दूर घिसटता गया ऑटो: 2 महिलाओं की मौत, 8 गंभीर

व्यापारियों (BHILAI NEWS) की समस्या को सुनकर विधायक ने कहा कि BSP प्रबंधन लगातार अपनी मनमानी कर रहा है। इस भीषण गर्मी में कभी किसी को घर से बेघर कर दिया जा रहा है तो कभी दुकानों में बल्डोजर चलाया जा रहा है। विधायक ने ऐलान किया वह उनके साथ हैं, जिसकी जहां दुकानें थीं वो लोग दोबारा वहीं बनाएं। यदि कोई उन्हें ऐसा करने से रोकेगा तो वह खुद वहां खड़े होंगे।

BSP ऑफिसर्स एसोसिएशन ने बुलाई बैठक, जताई नाराजगी

भिलाई नगर विधायक द्वारा सिविक सेंटर में दोबारा कब्जा करवाने के दावे के बाद BSP प्रबंधन बौखला गया। बीएसपी के ऑफिसर्स एसोसिएशन ने नगर सेवाएं विभाग के सीजीएम कार्यालय में मंगलवार शाम को आपातकालीन बैठक बुलाई। बैठक में उन्होंने अवैध कब्जा धारकों को संरक्षण दिए जाने का विरोध किया।

ऑफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके बंछोर और महासचिव परमंदर सिंह और सचिव रेमी थॉमस ने एनपोर्समेंट और नगर सेवाएं विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को उनके द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर बधाई दी। उन्होंने कहा कि बीएसपी के अधिकारियों, कर्मचारियों, ठेकेदार और कुछ राजनीतिक लोगों द्वारा बेजाकब्जा को लेकर संरक्षण दिए जाने का कार्य किया जा रहा है। यह निंदनीय कार्य है। बीएसपी बेजा कब्जा करने वालों और करवाने वाले दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगा।

छवि खराब करने का कार्य कर रही है बीएसपी

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (BHILAI NEWS) ने बातचीत में कहा कि जिन दुकानों को तोड़ा गया है वह पिछले 30 सालों से वहीं संचालित हैं। बीएसपी का रवैया तानाशाही पूर्ण हो गया है। बीएसपी जितना चुस्ती से बेजा कब्जा खाली कराने को लेकर कार्य कर रही है वह चुस्ती पानी की समस्या को हल करने में क्यों नहीं दिखा रही है। यह बेजा कब्जा भाजपा शासन के समय में भी तब क्यों नहीं तोड़ा गया। आज कांग्रेस सरकार के समय में उनकी छवि को खराब करने के लिए ऐसा क्यों किया जा रहा है। बीएसपी की ये जो कार्रवाई है वह किसी के इशारे पर सोची समझी प्लानिंग के तहत की जा रही है।