spot_img

भोपाल में अतिक्रमण हटाने पर हंगामा: MLA पीसी शर्मा पर मारपीट का आरोप

HomeNATIONALभोपाल में अतिक्रमण हटाने पर हंगामा: MLA पीसी शर्मा पर मारपीट का...

भोपाल। राजधानी भोपाल में अतिक्रमण हटाने (BHOPAL NEWS) के दौरान जमकर हंगामा हुआ। तुलसीनगर इलाके में जूस-चाय और खाने-पीने की चीजों की दुकानों का अतिक्रमण था, जिसे हटाने के लिए निगम अमला पहुंची था। इस दौरान लोग विरोध में उतर गए और जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई।

विधायक पर मारपीट का आरोप, थाने में शिकायत

जेपी हॉस्पिटल के पास निगमकर्मियों द्वारा अतिक्रमण हटाए जाने को लेकर हुए विवाद के बाद मामला सुर्खियों में आ गया। मामले में कर्मचारियों ने विधायक पीसी शर्मा पर मारपीट (BHOPAL NEWS) का आरोप लगाया है। साथ ही निगमकर्मियों ने काम बंद कर दिया। इसके बाद वे अतिक्रमण शाखा प्रभारी शाकिब के साथ हबीबगंज थाने भी पहुंचे और विधायक समेत समर्थकों के विरुद्ध आवेदन दिया है। वहीं, निगमकर्मी रईस और सलीम का मेडिकल कराया गया है। दूसरे पक्ष ने भी थाने में आवेदन दिया है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा विधायक ने शेयर की रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी की फोटो, कांग्रेस भड़की

सामान बिखरने पर भड़की महिलाएं

कार्रवाई के दौरान सामान भी सड़क पर बिखर गया। इससे महिलाएं भड़क गई और अधिकारियों के सामने हो गईं। इस दौरान जमकर तू-तू, मैं-मैं भी हुईं। गुमटी, गन्ने की चरखी (BHOPAL NEWS) आदि सामान जब्त किया गया। गाड़ी में भरकर अमला सामान ले गया। इस मामले से निगम के अधिकारी बचते नजर आए। अतिक्रमण शाखा प्रभारी कमर शाकिब भी बात करने से बचते नजर आए। मोबाइल कॉल ही रिसीव नहीं की।