spot_img

भाजपा विधायक ने शेयर की रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी की फोटो, कांग्रेस भड़की

HomeNATIONALभाजपा विधायक ने शेयर की रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी की फोटो,...

हैदराबाद। हैदराबाद गैंगरेप केस (HYDERABAD GANG RAPE CASE) में नया मोड़ आ गया है। घटना से जुड़ी कुछ फोटो वाायरल हुई हैं, जिसमें AIMIM के विधायक का बेटा भी घटनास्थल पर दिख रहा है। भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने फोटो जारी कर विधायक के बेटे के इस केस में शामिल होने की बात कही है। इस पर कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने BJP विधायक पर जमकर निशाना साधा है। टैगोर ने रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी के फाेटो शेयर करने पर आलोचना भी की है।

भैयाजी ये भी देखें : COVID 4th Wave: 4270 नए केस, 3 माह की सबसे बड़ी उछाल

भाजपा विधायक का आरोप- पुलिस ने जल्दबाजी की

भाजपा विधायक राव ने कहा है कि पुलिस ने जल्दबाजी में एक नाबालिग (HYDERABAD GANG RAPE CASE) आरोपी को क्लीन चिट दे दी है, जो AIMIM विधायक का बेटा है। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है, जो बताता है कि इस पूरे मामले में विधायक का बेटा शामिल है। राव ने कहा कि नाबालिग को क्लीन चिट दे दी गई है, इसीलिए उन्हें सबूत जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

  पॉक्सो के तहत केस दर्ज क्यों नहीं

भाजपा विधायक रघुनंदन राव ने इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस बताए कि जो दिख रहा है, वो विधायक का बेटा है या नहीं? उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने खुद माना है कि मर्सिडीज में नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ है तो फिर कार में सवार लोगों पर पॉक्सो एक्ट (HYDERABAD GANG RAPE CASE) के तहत मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया? विधायक के बेटे को क्यों छोड़ दिया है?

कांग्रेस सासंद ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर ने इस पूरे मामले में भाजपा के विधायक पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि रघुनंदन राव ने रेप विक्टिम और नाबालिग आरोपी की फोटो शेयर करके उनकी सुरक्षा से समझौता किया है। क्या यह टीआरएस, बीजेपी और एमआईएम के बीच अपवित्र गठजोड़ के कारण है? क्या उनका बंधन एक नाबालिग लड़की के लिए जस्टिस से ज्यादा महत्वपूर्ण है?