spot_img

Election 2020 : भैंस पर सवार हो कर कलेक्ट्रेट पहुंचे प्रत्याशी, #WATCH

HomeNATIONALElection 2020 : भैंस पर सवार हो कर कलेक्ट्रेट पहुंचे प्रत्याशी,...

बिहार / देशी ठाठ के लिए प्रसिद्ध बिहार विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के अलग अलग अंदाज़ देखने मिल रहे हैं। कोई बड़ी बड़ी गाड़ी से कलेक्ट्रेट दफ्तर पहुंच रहे हैं तो कोई खुद को देशी दिखाने में जरा भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहे।

ऐसा ही नज़ारा देखने मिला दरभंगा के बहादुरपुर निर्वाचन क्षेत्र में जहां के एक निर्दलीय उम्मीदवार नचारी मंडल भैंस पर बैठकर (riding on buffalo)आये नामांकन दाखिल करनेजिस वक्त नचारी मंडल भैंस पर सवार(riding on buffalo) हो कर नामांकन दाखिल करने आये तो उन्हें देखकर आस-पास भीड़ लग गई। जिसके बाद नचारी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि मैं किसान का बीटा हु बेहद गरीब वर्ग से हु इसलिए मैं जनता के सामने अपनी वास्तविकता रखना चाहता था जिस व वजह से मैंने भैस का वाहन किया।

भैयाजी ये भी देखे – Special story : प्रदेश के लिए हजारो मेडल जीतने वाली नेशनल…

इसके साथ ही बहादुरपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे नचारी मंडल ने कहा कि जनप्रतिनिधियों ने सिर्फ लूटने का काम किया है. उन्होंने कहा है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र के सारे गरीब नौजवानों और बुज़ुर्गों ने कहा कि सबके पास गाड़ी-घोड़ा है तुम्हारे पास तो कुछ नहीं है. तुम्हारे पास भैंस है, तो तुम इस पर सवार होकर जाओ और विधानसभा का नॉमिनेशन करो. इसलिए मैं भैंस पर सवार (riding on buffalo) होकर चुनाव का नामांकन भरने आया हूं.बता दे कि बिहार चुनाव में इस बार बैलगाड़ी ,घोडा और अब भैस में बैठकर नामांकन भरने आना खूब चर्चा में है।