spot_img

इंग्लैंड की दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में की शादी, क्रिकेट जगत से मिल रही बधाई

HomeSPORTSइंग्लैंड की दो महिला क्रिकेटरों ने आपस में की शादी, क्रिकेट जगत...

मुंबई। इंग्लैंड विश्व कप विजेता महिला क्रिकेटर नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट ने रविवार को शादी कर ली। यह जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी।

भैयाजी ये भी देखे : Code M Season 2 का ट्रेलर लांच, मेजर के डैशिंग लुक में लौटी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट

कप्तान हीथर नाइट, डेनिएल व्याट, लोकप्रिय कमेंटेटर ईसा गुहा और जेनी गुन जैसी इंग्लैंड की वर्तमान और पूर्व महिला क्रिकेटरों ने दोनों के विवाह समारोह में भाग लिया।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर गुहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की। इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार दोपहर (आईएसटी) ट्वीट किया, कैथरीन ब्रंट और नट साइवर को ढेर सारी शुभकामनाएं। गुहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में कहा, प्राउड, लव यू नेट साइवर और कैथरीन ब्रंट।

गुहा ने दो महिला क्रिकेटरों के विवाह समारोह की तस्वीरें भी साझा की। गुहा ने लिखा, सभी कैथरीन ब्रंट और नेट साइवर को इन सुंदरियों पर बहुत गर्व है।

यह पहली बार नहीं है जब समान लिंग वाली महिला क्रिकेटरों ने शादी की हो या क्रिकेट की दुनिया में सगाई की हो। नताली साइवर और कैथरीन ब्रंट की शादी से पहले न्यूजीलैंड की एमी सैटरथवेट और ली ताहुहू के साथ दक्षिण अफ्रीका की मारिजैन कप और डेन वैन नीकेर भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।

साइवर और ब्रंट दोनों इंग्लैंड के 2017 विश्व कप विजेता अभियान का हिस्सा थे और न्यूजीलैंड में 2022 विश्व कप में भी खेले थे, जहां इंग्लैंड फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 71 रनों से हारने के बाद मेगा इवेंट का उपविजेता बना था।