spot_img

Breaking : जशपुर में डॉक्टरों से मारपीट मामलें की जाँच, कलेक्टर ने बनाई कमेटी

HomeCHHATTISGARHBreaking : जशपुर में डॉक्टरों से मारपीट मामलें की जाँच, कलेक्टर ने...

जशपुर। जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुलदुला में पदस्थ चिकित्सकों के साथ 25 एवं 26 मई 2022 की दरम्यानी रात को हुई मारपीट के मामलें की जाँच होगी। इसके लिए जशपुर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने एक जाँच दल का गठन किया है।

भैयाजी ये भी देखें : वट सावित्री : तिथि को लेकर सोशल मीडिया में फैला भ्रम, इस तारीख़ को रखे उपवास…

देर रात को अस्पताल परिसर में तथाकथित रूप से दुर्वव्यहार एवं मारपीट की शिकायत, सोशल मीडिया एवं समाचार पोर्टलों से प्राप्त होने के बाद कलेक्टर ने ये फैसला लिया है। उक्त घटना की सर्वाेच्च प्राथमिकता से तथ्यात्मक जांच करने के लिए कलेक्टर रितेश कुमार ने जांच दल गठित किया है।

इस जांच दल में अपर जिला मजिस्ट्रेट आई.एल.ठाकुर को समिति का अध्यक्ष, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी रंजीत टोप्पो, संयुक्त कलेक्टर योगेन्द्र श्रीवास एवं सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक आर.एन.केरकेट्टा को सदस्य बनाया गया है। कलेक्टर ने गठित जांच टीम को मामले की गंभीरता से जांच करके रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

भैयाजी ये भी देखें : भेंट मुलाकात : सीएम भूपेश भैंसगांव, बकावण्ड में लगाएंगे चौपाल, देंगे…

गौरतलब है कि जशपुर के दुलदुला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आधी रात को संसदीय सचिव यूडी मिंज के साथ आई निरीक्षण टीम के अस्पताल के डॉक्टरों से मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना से आहत होकर अस्पताल के 2 डॉक्टरों ने रात को ही बीएमओ को अपना त्यागपत्र देते हुए इसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। इस्तीफे के साथ डॉक्टरों ने उनके साथ हुई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया में वायरल कर कार्रवाई की मांग की है।