spot_img

भाजपा ने दिया OBC आरक्षण के लिए धरना, कहा-27 फ़ीसदी आरक्षण दो या गद्दी छोड़ो

HomeCHHATTISGARHभाजपा ने दिया OBC आरक्षण के लिए धरना, कहा-27 फ़ीसदी आरक्षण दो...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछड़ा वर्ग (OBC) को छत्तीसगढ़ में 27 % आरक्षण दिया जाये की मांग को लेकर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा रायपुर जिला अध्यक्ष सुनील चौधरी के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना दे कर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।

भैयाजी ये भी देखें : कल प्रदेशभर में “झीरम श्रद्धांजलि दिवस” का आयोजन, GAD ने जारी…

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सुनील चौधरी ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि “पिछड़ा वर्ग समाज (OBC) के साथ छल करना बंद करे ! सरकार की मंशा नहीं है और इसलिए अपने मोहरे से कोर्ट में याचिका लगवाती है और स्थगन लेती है और उसी व्यक्ति को आयोग का चेयरमैन बना का पुरुस्कृत करती है।”

चौधरी ने आगे कहा कि “जब मुख्यमंत्री ने स्वयं घोषणा की थी तो क्या सारे क़ानूनी पहलू पर विचार नहीं किया था ? केवल वोट बटोरने के लिए घोषणा किये थे ? 2019 से 2022 आ गया अब तक पिछड़ा वर्ग समाज (OBC) को किया वादा पूरा नहीं किया है। यदि समय रहते हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो इस सरकार को उखाड़ फेकेंगे। अब या तो मुख्यमंत्री अपना वादा निभाए या पिछड़ा वर्ग से सार्वजनिक माफ़ी माँग कर गद्दी छोड़े।

भैयाजी ये भी देखें : सांसद संतोष पाण्डेय का सरकार पर हमला, कहा “अपराधियों की शरणस्थली…

इस प्रदर्शन में मोतीलाल साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, संजय श्रीवास्तव, नंदे साहू, भारत वर्मा, सुश्री सुनीता मानिकपुरी, ओंमकार बैस, प्रफ्फुल विश्वकर्मा, मीनल चौबे, अनुराग अग्रवाल, सीमा साहू, गौरीशंकर श्रीवास, मनोज वर्मा, भोलाराम साहू, सीमा कंदोई सहित सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित हुए।