spot_img

IPL 2022 : जीत के साथ इस सीजन को अलविदा कहना चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स

HomeSPORTSIPL 2022 : जीत के साथ इस सीजन को अलविदा कहना चाहेगी...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज 68 वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है। आज के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स अपनी आखिरी जीत के साथ इस सीजन से विदाई लेना चाहेगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम आज का मैच जीतकर पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज होना चाहेगी।

भैयाजी ये भी देखें : इस वज़ह से चर्चा में है वेब सीरीज़ “मॉडर्न लव” की ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख…

IPL 2022 के पॉइंट टेबल में अगर नजर डाली जाए तो राजस्थान रॉयल्स की टीम फिलहाल तीसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर गुजरात टाइटंस और दूसरे नंबर पर लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीमें है। राजस्थान रॉयल्स की इस सीरीज में परफॉर्मेंस देखी जाए तो टीम ने अब तक कुल 13 मैच खेले है, जिसमें 8 मैचों में जीत और पांच मैचों में हार मिली है।

आठ मैचों में जीत के सहारे कुल 16 अंक लेकर राजस्थान की टीम पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है। पिछले पांच मैचों का अगर परफॉर्मेंस देखा जाए तो राजस्थान रॉयल्स की टीम ने केवल दो मैच ही जीतने में सफलता पाई है।

इधर चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल पर सेकंड लास्ट यानी 9 वें नंबर पर है। 13 मैचों में से केवल चार मैच पर ही चेन्नई की टीम ने जीत दर्ज की है, पिछले पांच मैचों में चेन्नई ने भी 2 मैचों में सफलता पाई है। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की टीम आज जीत के साथ इस सीजन को अलविदा कहना चाहेगी।

IPL 2022 :RR vs CSK

RR की संभावित टीम :
संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म निकम्मा का ट्रेलर लॉन्च, नए अवतार में दिखी शिल्पा शेट्टी

CSK की संभावित टीम :
एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी।