spot_img

बड़ी ख़बर : जगरगुंडा बनेगा तहसील, भेंट मुलाकात के दौरान सीएम ने की घोषणा

HomeCHHATTISGARHBASTARबड़ी ख़बर : जगरगुंडा बनेगा तहसील, भेंट मुलाकात के दौरान सीएम ने...

सुकमा। भेंट मुलाकात के लिए सुकमा जिले के कोण्टा विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यहां कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की है। सीएम बघेल ने उप तहसील जगरगुंडा को तहसील बनाने की घोषणा की। इसके आलावा उन्होंने उप तहसील दोरनापाल को पूर्ण तहसील का दर्जा, कोंटा ब्लाक के बंडा गांव एवं जगरगुंडा में विद्युत सब स्टेशन का अभी ऐलान किया है।

भैयाजी ये भी देखें : ऑनलाइन ठगी के मामले में कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार, साइबर पुलिस…

सीएम भूपेश ने जनता की मांग पर कोंटा में 30 बिस्तर अस्पताल को 50 बिस्तर करने की घोषणा की, साथ ही कोंटा सामुुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टर एवं स्टाफ निवास का निर्माण करने की बात भी कहीं है।

मुख्यमंत्री भूपेश ने दुब्बाकोटा में खेल मैदान निर्माण, छत्तीसगढ़ की सीमा पर छत्तीसगढ़ द्वार का निर्माण और एर्राबोर में मिनी स्टेडियम बनाने का ऐलान भी किया है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज से अपने भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की। भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री बघेल बस्तर संभाग के दौरे पर हैं। बस्तर के कोंटा विधानसभा से उन्होंने अभियान की शुरुआत की है।

भैयाजी ये भी देखें : खौना के ग्रामीण बोले, पटवारी नहीं सरपंच है भ्रष्ट, बच्चों से…

भेंट-मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री बघेल आज रायपुर से कोंटा पहुंचे। यहां कोंटा के गर्ल्स हायर सेकंडरी स्कूल में बने अस्थायी हैलीपेड पर उनके स्वागत के लिए भारी जनसमूह मौजूद था, जिन्होंने मुख्यमंत्री का गर्मजोशी से आत्मीय स्वागत किया।