spot_img

नशीली दवाई बेच रहे कोचिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1728 नग नशीली दवाइयां जब्त

HomeCHHATTISGARHनशीली दवाई बेच रहे कोचिया को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1728 नग...

भिलाई। पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने एक युवक (BHILAI NEWS) को नशीली दवाइयों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से 1728 नग नशीली दवाइयां जब्त की गई हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई कर उसे जेल भेजा है।

भैयाजी यह भी देखे: BREAKING: नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त

पुलिस ने बताया कि कसारीडीह चौक के पास से एक युवक को एल्प्राजोलम टैबलेट के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित फय्याज अहमद (25) कसारीडीह साईं मंदिर के पास का रहने वाला है। वो कसारीडीह चौक के पास अपने जेब में नशीली दवाइयां रखकर उसे बेच रहा था। मुखबिर (BHILAI NEWS) की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपने टी शर्ट और पैंट की जेब में नशीली दवाइयों का पत्ता छिपाकर रखा था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वो लंबे समय से नशीली दवाइयों का कारोबार कर रहा है। आरोपित ने ये भी जानकारी दी है कि वो नशीली दवाई कहां से खरीदता था। लेकिन, पुलिस ने उसकी जानकारी सार्वजनिक नहीं की है और आरोपित के बयान के आधार पर जांच शुरू की है।

इधर, छावनी पुलिस ने भी गांजा समेत एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आदेश सोना उर्फ अभी (22) ओडिशा के टिटलागढ़ जिला बलांगीर (BHILAI NEWS) का रहने वाला है। वर्तमान में वो 32 एकड़ हाउसिंग बोर्ड में किराये के मकान में रह रहा था। उसके पास से दो किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। जिसकी कीमत एक लाख 30 हजार रुपये आकी गई है। आरोपित कैंप-2 शीतला कांप्लेक्स के पीछे खंडहर के पास खड़े होकर गांजा बेच रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। आरोपित के खिलाफ एनडीपीसीए एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।