spot_img

कवर्धा में टोनही के शक में महिला की हत्या, पड़ोसी निकला कातिल

HomeCHHATTISGARHकवर्धा में टोनही के शक में महिला की हत्या, पड़ोसी निकला कातिल

कवर्धा। कवर्धा (KAWARDHA) से एक दिल दहलाने वाली घटना का खुलासा हुआ है। यहां एक शख्स ने विधवा महिला की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे उस पर टोनही का शक था। चार दिन पहले पुलिस को एक महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पड़ोसी को गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

पड़ोसी महिला को मार डाला

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी बीमार रहती थी। उसे इस महिला पर शक था कि उसने ही टोनही कर मेरी पत्नी को बीमार कर दिया है। इसलिए मैने उसकी (KAWARDHA)  हत्या कर दी। वह चार दिन पहले महिला के निर्माणाधीन मकान में घुस गया। बरामदे में सो रही महिला के सिर पर डंडे से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिर चारपाई में आग लगा कर जला दिया। घटना कुकदूर थाना क्षेत्र की है।

भैयाजी यह भी देखे: BREAKING: नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: 480 किलो गांजे से भरा ट्रक किया जब्त

खून के छींटे से खुला हत्या का राज

कवर्धा एसपी लालउमेंद सिंह ने बताया कि बीते 9 मई की रात कुकदुर थाना क्षेत्र दौहानटोला में एक मकान में आग लगने की खबर मिली था। जब वहां पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तो घर से एक महिला की जली हुई लाश मिली। जांच में पता चला कि यह शव सखीना मेरावी (KAWARDHA)  की है। उसके बाद पुलिस ने उसकी बेटी को सूचना दी और फॉरेंसिक जांच किया गया। जहां महिला की हत्या हुई थी वहां खून के निशान मिले। पुलिस ने उसके बाद हत्या के एंगल से इसकी जांच शुरू कर दी।

सखीना बाई के मकान में रहता था आरोपी

वह सखीना बाई के मकान में किराए पर रहने लगा। लेकिन इसी दौरान आरोपी परमेश्वर को शक हुआ की सखीना बाई अकेले रहती है। विधवा है तो जादू टोना करती है। इसी शक के आधार पर उसने महिला की हत्या कर दी। आरोपी रात में महिला के पीछे-पीछे उसके घर गया और महिला को लकड़ी के बल्ले से मारकर मौत के घाट उतार दिया। महिला की हत्या करने के बाद उसने महिला को घर में मौजूद लकड़ी और डंडो में लपेटकर जला दिया।आरोपी परमेश्वर को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। अदालत ने परमेश्वर को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।