spot_img

IPL 2022 : तेवतिया और मिलर ने गुजरात को दिलाई जीत, प्लेऑफ में जगह पक्की

HomeSPORTSIPL 2022 : तेवतिया और मिलर ने गुजरात को दिलाई जीत, प्लेऑफ...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मैच में गुजरात टाइटंस ने शानदार जीत दर्ज की है। आज के मैच में बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

भैयाजी ये भी देखे : जर्सी की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर बोली, मैं क़िरदार का उम्र देखकर नहीं करती रिजेक्ट…

पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु की टीम ने 170 रन जोड़े, इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 3 गेंद रहते ही टारगेट को अचीव कर लिया। गुजरात ने बेंगलुरु पर छह विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है।

मैच में 17 ओवर में गुजरात की टीम ने 4 विकेट गंवाकर 135 रन जोड़े थे। वही इस स्कोर पर राहुल तेवतिया और डेविड मिलर क्रीज़ पर बल्लेबाजी कर रहे थे।

तेवतिया 15 गेंदों पर 16 रन और मिलर 19 गेंदों पर 28 रन जोड़कर अपनी पारी को आगे बढ़ा रहे थे। गुजरात की टीम को कुल 3 ओवरों में 36 रनों की जरूरत थी, दोनों ही बल्लेबाजों ने विस्फोटक पारी खेलते हुए अपनी टीम को 3 दिन शेष रहने पर ही जीत का सेहरा पहना दिया।

भैयाजी ये भी देखे : फिल्म सानी कायधाम में इसलिए एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को मिला मौका, निर्देशक ने कहा…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ में जगह लगभग तय हो गई है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के पॉइंट टेबल में भी इस मैच के बाद गुजरात टाइटंस पहले नंबर पर एक बार फिर काबिज हो चुकी है।