spot_img

फिल्म सानी कायधाम में इसलिए एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को मिला मौका, निर्देशक ने कहा…

HomeENTERTAINMENTफिल्म सानी कायधाम में इसलिए एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को मिला मौका, निर्देशक...

मुंबई। फिल्म निर्देशक अरुण मथेश्वरन का कहना है कि उन्होंने महानती में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की दमदार एक्टिंग को देखकर ही उन्हें फिल्म सानी कायधाम के लिए साइन किया। रॉकी फिल्म के बाद सानी कायधाम के साथ अरूण मथेश्वरन वापसी कर रहे है।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “रनवे 34” के गानों को मिले रिस्पॉन्स से खुश है सिंगर जसलीन रॉयल

निर्देशक कहते हैं, मुझे महानती में कीर्ति सुरेश का काम काफी पसंद आया। उनकी एक्टिंग से प्रभावित होकर मैंने उन्हें सानी कायधाम के लिए साइन करने का फैसला किया।

अरूण मथेश्वरन ने आगे कहा, मेरी फिल्म में कीर्ति सुरेश का ऐसा किरदार है, जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया है। इस रोल के लिए एक्ट्रेस मेरी पहली पसंद है।

अरुण कहते हैं, सेल्वा सर एक्टर धनुष के बड़े भाई है। उन्होंने इंडस्ट्री ने खूब नाम कमाया है। वह एक्टर के साथ-साथ एक जाने-माने निर्देशक भी हैं। उन्होंने मेरी खूब मदद की।

अरुण ने आगे कहा, सिद्धार्थ निर्देशक और सेल्वा सर के करीबी दोस्त हैं। इसलिए, उनसे संपर्क करना आसान था। उन्होंने पहले किसी फिल्म में अभिनय नहीं किया था और न ही उनकी दिलचस्पी थी। लेकिन मैं बस एक शॉट चाहता था, इसलिए मैं उनसे मिला और कहानी सुनाई और उन्हें यह पसंद आया।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, अरुण कहते हैं, मैंने अभी तक उन्हें एक निर्देशक के रूप में देखा है। ऐसे में मैं सोच रहा था कि वह क्या सुझाव देंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने मेरे ऊपर पूरा भरोसा जताया।

स्क्रीन सीन मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित,यह फिल्म तेलुगु में चिन्नी और मलयालम में सानी कायधाम के रूप में 6 मई को प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।