spot_img

अब इस अभिनेत्री का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, देखिए

HomeENTERTAINMENTअब इस अभिनेत्री का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल, देखिए

मुंबई / अपनी फिल्मो से ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली युवा अभिनेत्री (Actress) जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वर्कआउट करता वीडियो बहुत अधिक गर्मी बड़ा दिया है।

मशहूर अभिनेत्री (Actress) श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) समय समय पर अपनी वर्कआउट पिक्चर सोशल मीडिया में शेयर करते रहती हैं उसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्लेटफार्म वोम्पल ने अपने इंस्टा अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है जिसमे जाह्नवी अपनी कोच के साथ हॉट लुक में वर्क आउट करती नज़र आ रही है।

भैया जी ये भी देखें-मरवाही उप चुनाव : चुनावी मैदान से अमित जोगी आउट, नामांकन निरस्त…

वायरल वीडियो में अभिनेत्री (Actress) पाइलेट्स एक्सरसाइज करते नज़र आ रही है, साथ में उनकी ट्रेनर नम्रता पुरोहित भी है। आपको बता दे जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की धड़क मूवी काफी ज्यादा पसंद करने वाली फिल्म में से एक है , जिसमे उसके साथ ईशान खट्टर भी थे।

जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्मो की बात करें तो ” गुंजन सक्सेना” (Gunjan Saxena) है, जीसमे वो भारतीय वायुसेना (Indian Air force) में महिला पायलट की भूमिका में नज़र आएँगी। वैसे तो यह फिल्म ओटीटी पर पहले ही रिलीज़ हो चुकी है , लेकिन अभी लॉकडाउन में सिनेमाघरों में लगने वाली फिल्मो में “गुंजन सक्सेना” फिल्म का भी जिक्र है। गुंजन सक्सेना में पायलट का किरदार निभाने जाह्नवी ने कड़ी मेहनत की थी जिसे लेकर दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इसके साथ ही जाह्नवी की आने वाली फिल्म तख़्त है जिसके डायरेक्टर हैं कारण जौहर (Karan Johar) है।