spot_img

IPL 2022 : गुजरात और हैदराबाद के बीच नंबर वन बनने भिड़ंत, ये हो सकतीं है टीमें

HomeSPORTSIPL 2022 : गुजरात और हैदराबाद के बीच नंबर वन बनने भिड़ंत,...

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के बीच मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें आज के मैच में जीत के लिए ज़द्दोज़हद करेंगे।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “रनवे 34” के गानों को मिले रिस्पॉन्स से खुश है सिंगर जसलीन रॉयल

आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में दोनों टीमों का परफॉर्मेंस बेहतरीन रहा है। गुजरात टाइटन पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है, वही सनराइजर्स हैदराबाद ठीक उसके पीछे तीसरे नंबर पर पॉइंट टेबल में अपनी जगह बना कर बैठी है।

अगर आज के मैच में हैदराबाद को जीत मिलती है तो पॉइंट टेबल में वह पहले नंबर पर काबिज होगा। वही अगर गुजरात की टीम अगर आज का मैच जीती जाती है तो वो भी पॉइंट टेबल में पहले नंबर की दावेदार रहेगी। इस वक्त पॉइंट टेबल पर राजस्थान रॉयल्स 12 पॉइंट और रन रेट की वज़ह से पहले नंबर पर काबिज है।

गुजरात टाइटंस की अगर बात की जाए तो उन्होंने अब तक सात मैच खेले है, जिसमें 6 मैचों में लगातार उन्होंने जीत दर्ज की है, वही एक मैच में उन्हें हार मिली है। छह मैचों में जीत के साथ ही गुजरात की टीम ने 12 रन जोड़े है, लेकिन रन रेट में राजस्थान रॉयल्स से थोड़ा पीछे रह गए है।

इधर सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 मैच में से 5 में जीत दर्ज की है, और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा। इन आंकड़ों के साथ ही 10 पॉइंट लेकर हैदराबाद की टीम तीसरे नंबर पर काबिज है, लेकिन नेट रन रेट में हैदराबाद की टीम गुजरात टाइटन से कहीं ज्यादा मजबूत है, अगर आज का मैच हैदराबाद जीत जाती है तो निश्चित तौर पर उसका पहले नंबर पर काबिज होना तय माना जा रहा है।

IPL 2022 GT vs SRH की संभावित टीम :

गुजरात :
हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, यश दयाल, मोहम्मद शमी।

भैयाजी ये भी देखें : फिल्म “आचार्य” में साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की इस वज़ह से हो रही चर्चा…

हैदराबाद :
केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसेन, उमरान मलिक, टी नटराजन।