spot_img

कोर्ट परिसर से लूट का आरोपी फरार, एसपी ने दो आरक्षकों को किया सस्पेंड

HomeCHHATTISGARHकोर्ट परिसर से लूट का आरोपी फरार, एसपी ने दो आरक्षकों को...

दुर्ग। कोर्ट परिसर से लूट के आरोपी के भागने के मामले में एसएसपी दुर्ग (DURG POLICE) ने दो आरक्षकों को सस्पेंड किया है। निलंबन अवधि के दौरान आरक्षक भरत सिंह और चंद्रहास साहू लाइन में अटैच किया गया है।

भैयाजी यह भी देखे: ‘बाहरियों’ पर सख्त BSP: अवैध कब्जाधारकों का सामान होगा जब्त, घर-घर लेंगे तलाशी

जारी आदेश के मुताबिक 21 अप्रैल को आरक्षक आरक्षक भरत सिंह और चंद्रहास साहू लूट के आरोपी धनेश निषाद को पेशी में दुर्ग कोर्ट ले गए थे। इसी दौरान दोनों आरक्षक एक होटल में चाय पीने लगे थे। मौका देखकर आरोपी धनेश ने धीरे से हथकड़ी से अपना हाथ निकाला और वहां से फरार हो गया था। काफी खोजबीन (DURG POLICE)  के बाद भी जब वह नहीं मिला तो दुर्ग कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 224 के तहत केस दर्ज कराया गया था। इस मामले में एसएसपी बीएन मीणा जांच के आदेश दिए थे। जांच में लापरवाही सामने आने के बाद एसएसपी ने दोनों आरक्षकों को निलंबित करते हुए लाइन अचैट किया है।

लूट के मामले जेल गया था धनेश

दुर्ग कोतवाली पुलिस के मुताबिक वैशाली नगर पुलिस (DURG POLICE) ने लगभग चार माह पहले मोबाइल लूट के मामले में आरोपी धनेश निषाद को गिरफ्तार किया था। तब वह जेल में अनिरूद्ध था। जेल से पेशी के लिए कोर्ट ले जाने के दौरान वह फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।