spot_img

पोस्टर लेकर सरेंडर करने चौकी पहुंचे बदमाश, बोले तौबा करता हूं..दोबारा कोई अपराध नहीं करूंगा

HomeNATIONALपोस्टर लेकर सरेंडर करने चौकी पहुंचे बदमाश, बोले तौबा करता हूं..दोबारा कोई...

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी सरकार (YOGI GOVERMENT) आने के बाद अपराधियों में डर का माहौल फैलता दिखाई दे रहा है। दरअसल यूपी के शाहजहांपुर में एक ऐसा मामला देखने को मिल रहा है जहां पर पांच गैंगस्टर के अपराधी खुद आत्मसमर्पण करने थाने पहुंच गए है।

इन सभी अपराधियों के हाथ में तख्ती थी जिस पर लिखा था कि मैं अपराध से तौबा करता हूं… मैं दोबारा कोई अपराध नहीं करूंगा थाने जाकर इन अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया बा अपराध ना करने की कसम खाई है। फिलहाल पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

भैयाजी यह भी देखे: घायलों की मदद : मंत्री लखमा ने अपने साथ चल रही एंबुलेंस घायलों को दी

बदमाशों के हाथ में एक-एक तख्ती थी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना खुटार के गांव मैंनिया का रहने वाला रोशन सिंह अपने साथियों के साथ मिलकर अवैध शराब की तस्करी का कारोबार करता था। पुलिस की लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई से डर कर रोशन सिंह ने अपने साथियों के साथ थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। इस दौरान पांचों बदमाशों के हाथ में एक-एक तख्ती थी जिस पर लिखा था कि हम अपराध नहीं करेंगे। शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक (YOGI GOVERMENT) ने बताया कि पुलिस की कार्यवाही से डरकर यह पांचो अपराधी थाना खुटार पहुंचे थे। इसके बाद थाना खुटार के प्रभारी निरीक्षक ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया और अब उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

5 गैंगस्टर बदमाशों ने आत्मसमर्पण किया

इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहा कि, पुलिस की कार्यवाही से डरकर थाना खुटार क्षेत्र शाहजहांपुर के शराब माफिया गिरोह के 5 गैंगस्टर बदमाशों ( रोशन सिंह, चमन सिंह , देशराज, कश्मीर सिंह और गुरमीत) ने आत्मसमर्पण किया है। बता दें कि इस अभियुक्त का एक संगठित गिरोह है जिसका लीडर रोशन सिंह था। अभियुक्तों के विरूद्ध गुण्डा एक्ट व गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्यवाही की जा चुकी है। अभियुक्तो (YOGI GOVERMENT) के विरूद्ध थाना खुटार पर एक दर्जन से ज्यादा अभियोग पंजीकृत है। फिलहाल पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।