spot_img

घायलों की मदद : मंत्री लखमा ने अपने साथ चल रही एंबुलेंस घायलों को दी

HomeCHHATTISGARHBASTARघायलों की मदद : मंत्री लखमा ने अपने साथ चल रही एंबुलेंस...

सुकमा। छत्तीसगढ़ के कोंटा विधानसभा (SUKMA NEWS) के विधायक और छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मानवता की मिसाल पेश की है। नेशनल हाईवे 30 में सड़क दुर्घटना में एक 3 साल की मासूम समेत घायल हुए 4 ग्रामीणों को अपने काफिले के साथ चल रही फॉलो एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया है। कवासी लखमा ने खुद घायलों को उठाकर एंबुलेंस में बैठाया। उन्होंने अस्पताल में डॉक्टरों को भी बेहतर इलाज के निर्देश दिए। जिससे घायलों की जान बचाई जा सकी है।

भैयाजी यह भी देखे: विधायकों के खराब प्रदर्शन ने बढ़ी कांग्रेस की चिंता

जानकारी के मुताबिक, सुकमा (SUKMA NEWS) जिले के दोरनापाल थाना इलाके के अंतर्गत मिसमा गांव में सड़क दुर्घटना में बच्ची समेत 4 ग्रामीण घायल होकर तड़प रहे थे। इस बीच इसी रास्ते से आबकारी मंत्री का काफिला गुजर रहा था। बीच रास्ते में हादसा देख लखमा अपनी वाहन से उतर गए और उन्होंने अपने काफिले के साथ चल रही अपनी फॉलो एंबुलेंस से सभी घायलों को फौरन जिला अस्पताल भिजवाया।

बताया जा रहा है कि सभी घायल सुकमा (SUKMA NEWS) जिले के पोलमपल्ली पंचायत के इत्तागुड़ा गांव के रहने वाले हैं। इधर, कवासी लखमा की इस मानवता को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लखमा की घायलों की मदद करते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है। वहीं कइयों ने तो यह तक कह दिया कि मंत्री हो तो कवासी लखमा जैसा।