spot_img

मारपीट के आरोपियों को बचाने पहुंचे सांसद-विधायक, एक तरफा कार्रवाई का लगाया आरोप

HomeCHHATTISGARHमारपीट के आरोपियों को बचाने पहुंचे सांसद-विधायक, एक तरफा कार्रवाई का लगाया...

भिलाई। भाजपा पार्षद के मारपीट के आरोपी बेटों (BHILAI NEWS) को बचाने के लिए भाजपा के आला नेता बुधवार को सीएसपी कार्यालय पहुंचे। इन नेताओं में दुर्ग सांसद विजय बघेल और वैशाली नगर विधायक विद्यारतन भसीन व राकेश पाण्डेय भी शामिल रहे। उन्होंने पार्षद सत्यादेवी जायसवाल के पुत्रों पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। दोनों आरोपियों पर एक युवक के घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है।

भैयाजी यह भी पढ़े: गुजरात विधायक जिग्नेश मेवानी को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार

छावनी थाना अंतर्गत प्रगती नगर कैंप एक निवासी प्रवीण त्रिपाठी ने 14 अप्रैल को छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने शिकायत में बताया था कि मोहल्ले में पाइपलाइन लीकेज थी। इसकी शिकायत उसने पार्षद सत्यादेवी जायसवाल से की थी। जब उसकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया गया, तो वह खुद प्लम्बर लेकर आ गया। प्रवीण ने पार्षद पुत्रों से पाइपलाइन लीकेज की मरम्मत कराने के लिए पाइप की मांग की। इस बात पर वह लोग भड़क गए। उन्होंने चुनाव में दूसरी पार्टी का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए प्रवीण के साथ मारपीट की। जब प्रवीण के घरवाले बीच बचाव करने तो उन्होंने घर घुसकर बल्ले व अन्य चीजों से उनके साथ मारपीट की।

लगाया एकतरफा कार्रवाई का आरोप

भाजपा पार्षद सत्यादेवी जायसवाल के पुत्रों (BHILAI NEWS) के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई भाजपा नेताओं को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया। इस पुलिसिया कार्रवाई का विरोध करने पहुंचे सांसद बघेल ने कहा एकतरफा कार्रवाई सही नहीं है। सांसद विजय बघेल का कहना है कि हाथापाई सड़क पर हुई है। इसका समझौता किया जा सकता था। पुलिस पार्षद पुत्रों को आरोपी बनाकर गलत कार्रवाई कर रही है।

सीएसपी कार्यालय में भाजपा नेताओं का लगा रहा जमघट

सांसद विजय बघेल के साथ वैशाली नगर (BHILAI NEWS) विधायक विद्यारतन भसीन भी सीएसपी कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान कई घंटे तक वहां भाजपा आला नेताओं और भाजपा के पार्षद व कार्याकर्ताओं का जमघट लगा रहा। पार्षद सत्यादेवी जायसवाल का कहना है कि इस मामले में एक पक्ष की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया। उनकी तरफ से भी शिकायत दी गई थी, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस दौरान सांसद विजय बघेल सहित सभी भाजपाइयों ने सीएसपी को ज्ञापन सौंपा और निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की।