spot_img

पंडाल लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, 17 लोग घायल, 12 के खिलाफ मामला दर्ज

HomeCHHATTISGARHपंडाल लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े, 17 लोग घायल, 12 के...

रायपुर। अभनपुर थाना क्षेत्र (RAIPUR NEWS) में देर रात शादी समारोह में सड़क पर पंडाल लगाए जाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें लगभग 17 लोगों के घायल होने की खबर है। जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल है। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। अभनपुर पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज किया है। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

भैयाजी ये भी देखे: CAF कैंप पर देर रात नक्सलियों ने दागे ग्रेनेड लॉन्चर, 4 जवान घायल

शादी समारोह में हुई झड़प

अभनपुर थाना प्रभारी अशफाक अहमद अंसारी ने बताया कि रविवार (RAIPUR NEWS)  की रात अभनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम केंद्री में शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। सड़क पर पंडाल बनाकर शादी आयोजित की जा रही थी। दूसरे पक्ष के लोग सड़क पर पंडाल लगाने को लेकर विवाद करने के बाद शादी समारोह में आए बारातियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें 17 लोग के घायल होने की खबर है। अभनपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

रविवार की देर रात हुए बलवा की इस घटना (RAIPUR NEWS)  में पुलिस ने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 294, 506, 323 और 341 के तहत मामला दर्ज कर दोनों पक्षों से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।