spot_img

Video : खैरागढ़ में जीत के लिए यशोदा को रमन ने दी बधाई, कांग्रेस पर साधा निशाना

HomeCHHATTISGARHVideo : खैरागढ़ में जीत के लिए यशोदा को रमन ने दी...

रायपुर। खैरागढ़ उप चुनाव में कांग्रेस की शानदार जीत के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने यशोदा वर्मा को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि “इस जीत के लिए मैं यशोदा वर्मा को बधाई दूंगा, उन्हें शुभकामनाएं !”

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : कांग्रेस का हुआ खैरा”गढ़” 20 हज़ार वोटो से…

इसके साथ ही डॉ. सिंह ने कांग्रेस को आगामी चुनाव के लिए भी अलर्ट किया है। डॉ. सिंह ने कहा कि “चुनाव का नतीजा एक प्रकार से प्रतीक के रूप में है कि एक विधानसभा को जीतने के लिए कांग्रेस 29 बिंदुओं का घोषणा पत्र जारी करती है। किसी उप चुनाव में घोषणा पत्र पहली बार जारी किया गया। तीन साल के काम पर कोई बात नहीं की गई।”

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि “छत्तीसगढ़ में ऐसा पहली बार हो रहा है कि सरकार अपनी उपलब्धियों को लेकर नहीं बल्कि घोषणा पत्र लेकर जनता के बीच जा रही है। डॉ. रमन ने कहा कि “ये चुनाव अलार्मिंग है. आने वाले कल के लिए एक बड़ी चुनौती बनकर खड़ा होगा।”

रमन का तंज़- क्या 90 जिला बनाने की सोच है..?

इधर खैरागढ़ और छुईखदान को जिला बनाने वाले कांग्रेस की घोषणा पर डॉ. रमन सिंह ने एक बार फिर तंज़ कसा। रमन ने कहा कि “कांग्रेस क्या 90 विधानसभा में 90 जिला बनाने की सोच रही है ?

भैयाजी ये भी देखें : चिटफंड कंपनी मेसर्स साई प्रसाद की प्रापर्टी होगी नीलाम, 20 अप्रैल…

क्या जिला बनाकर कांग्रेस अपनी चुनावी वैतरणी पार करना चाहती है ? खैरागढ़ में जिले के अलावा बाकी कोई दूसरे मुद्दे चर्चा में भी नहीं रहे। कांग्रेस के कार्यकर्ता इस बात को लेकर परेशान थे कि उनके पास बोलने के लिए कोई विषय नहीं है।”