spot_img

CGVyapam : पटवारी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ज़ारी, ऐसे करें डाऊनलोड…

HomeCHHATTISGARHCGVyapam : पटवारी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड ज़ारी, ऐसे करें डाऊनलोड...

रायपुर। छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (CGVyapam) ने राज्य में पटवारी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी कर दिया है। ये प्रवेश पत्र CGVyapam के आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

भैयाजी ये भी देखे : खैरागढ़ उप चुनाव : कल सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना,…

जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए आवेदन किया था, वह अपना प्रवेश पत्र छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल की आधिकारिक वेबसाइट vyapam.cgstate.gov.in या cgvyapam.choice.gov.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीयन नंबर और जन्मतिथि आदि का प्रयोग करना होगा।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ राजस्व विभाग में पटवारी 301 पदों पर छत्तीसगढ़ राजस्व विभाग ने छत्तीसगढ़ व्यापम के माध्यम से पटवारी 301 पदों पर नियुक्ति के लिए Chhattisgarh Govt Jobs अधिसूचना प्रकाशित किया है।

CGVyapam पटवारी परीक्षा 2022

जानकारी के मुताबिक व्यापम पटवारी की परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 1:15 बजे तक आयोजित कर रहा है। यह परीक्षा एक ही पाली में ली जाएगी। इस परीक्षा में शामिल होने वाले तमाम अभ्यर्थीयों को अपने एडमिट कार्ड के साथ ही साथ एक फोटो पहचान पत्र भी रखना होगा। अभ्यर्थी इसके लिए परीक्षा केंद्र में अपने साथ वोटरआईडी कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस जैसे दस्तावेज़ ला सकते है।

ज़ारी किया हेल्पलाइन नंबर

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल ने परीक्षा केंद्र से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के लिए हेल्पलाइन नंबर 077-2972780 या मोबाइल नंबर 8269801982 नबंर ज़ारी किया है।

भैयाजी ये भी देखे : धूमधाम से मनेगा हनुमान जन्मोत्सव, श्री सुरेश्वर महादेव पीठ में भव्य…

जिसमे परीक्षा दिलाने वाले अभ्यर्थी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा परीक्षा या भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।