spot_img

शर्लिन ने अपने हॉट पिक से सोशल मीडिया में मचाया बवाल, स्लिम बॉडी का पूछा राज

HomeENTERTAINMENTशर्लिन ने अपने हॉट पिक से सोशल मीडिया में मचाया बवाल, स्लिम...

मुंबई /हॉट स्टार शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) एक बार फिर आपनी इंस्टाग्रम फोटो को लेकर चर्चा में सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली शर्लिन ने अपनी बोल्ड फोटो को लेकर फिर शुर्खिया बटोर रही है. इस फोटो में वह अपनी स्लिम बॉडी को दिखाना भी है और छिपाना भी है अंदाज में प्रस्तुत की है।

भैयाजी ये भी देखें-नवरात्र 2020 : घट स्थापना का ये है शुभमुहूर्त, इस वाहन में विराजमान है माँ

इस हॉट तस्वीर में शर्लिन ग्रे लोअर और ब्लैक इनर के साथ अपने पलतू डॉग को खिलाती नज़र आ रही है।गया हो की पिछले हफ्ते ही शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने अपनी बोल्ड वीडियो डालकर काफी लाइक और कमेंट बटोरे थे। हल ही पोस्ट की गई तस्वीर के बाद शार्लिंग के चाहने वाले फोल्लोवर स्लिम बॉडी का राज से लेकर पेड डॉग की किस्मत पर कमेंट कर रहे है।इस फोटो को कुछ ही घंटो में हजारो की तादाद में ले और लाइक और कमेंट मिले है।

इंडिया की फर्स्ट न्यूड अकाउंट

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) वैसे तो अपने हॉट पिक को लेकर काफी चर्चे में रहती ही है ,इस बार भी लोगो के दिलो में आग लगा रही है। पिछले हफ्ते की उनकी ब्लैक बिकनी वाली फोटो काफी वायरल हुई।

आपको बता दे शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडलिंग भी करती है। और शर्लिन की इंस्टाग्राम अकाउंट इंडिया का पहला न्यूड पिक पोस्ट करने वाला अकाउंट है। अगर आप भी शर्लिन (Sherlyn Chopra) के फैन है तो एक बार उनकी फोटो को जरूर देखें।