spot_img

मरवाही उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर ने सघन जनसंपर्क कर आश्वस्त किया

HomeCHHATTISGARHमरवाही उपचुनाव : भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर ने सघन जनसंपर्क कर आश्वस्त...

गौरेला। मरवाही विधानसभा (Marwahi Assembly) उपचुनाव (By Election) के लिए घोषित भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह ने मरवाही विधानसभा के विभिन्न गांवों में सघन जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा को जिताने की अपील की। डॉ. सिंह ने बरौर, घुम्माटोला, उषाढ़, बेलझिरिया, कांसबहरा, कटरा, चंगेरी, पारसी, धनौरा, लोहारी, गनया सहित कई गांवों में जनसंपर्क किया।

Marwahi Assembly

भैयाजी ये भी देखें-IPL 2020 : इयोन मोर्गन की कप्तानी में आज उतरेगी कोलकाता नाइट राइडर्स

डॉ. सिंह ने ग्रामीणों से भाजपा को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि वह हमेशा आप सभी के सेवा में सक्रिय रहे हैं। मरवाही (Marwahi Assembly) के समग्र विकास के लिये भाजपा को अपना समर्थन देकर मुझे सहयोग प्रदान करें। इन कई वर्षों से मरवाही का विकास थम-सा गया है। विकास की दिशा और दशा को तय करने का मौका आ गया है। देश व प्रदेश के विकास के लिए हमारी पार्टी प्रतिबद्ध है।

बदलेगी मरवाही (Marwahi Assembly) की तस्वीर

पूर्व संसदीय सचिव चम्पादेवी पावले ने लरकेनी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विधायक बनने से ही मरवही की तस्वीर बदलेगी और यह एक अवसर है। मरवाही के विकास के लिये भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिंह को विधायक चुनकर विधानसभा भेजने की ज़रूरत है। वे क्षेत्र की आवाज़ बनकर सबकी तरक्की के लिये काम करेंगे।

Marwahi Assembly

पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिये भाजपा आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। भाजपा प्रत्याशी डॉ. सिंह के साथ हम सबका संकल्प है कि मरवाही का समग्र विकास हो। पैकरा ने कहा कि कांग्रेस केंद्र की योजनाओं को बंद करने में लगी है। इस दौरान जिला मंत्री नीरज जैन, लालजी यादव, मंडल अध्यक्ष शंकर चक्रधारी, प्रवण मर्पच्ची, रोहित पनारिया, तपेश शर्मा सहित पार्टी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, आमजन मौजूद थे।