spot_img

पति से मोबाइल पर बात करने के संदेह में महिला से विवाद पर शर्मिंदा जशपुरनगर की छात्रा ने की आत्महत्या

HomeCHHATTISGARHपति से मोबाइल पर बात करने के संदेह में महिला से विवाद...

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ के जशपुर (JASHPUR NEWS) में पति से मोबाइल में बात किए जाने के संदेह में महिला द्वारा विवाद किए जाने से शर्मिंदा हो कर आईटीआई की एक छात्रा ने आत्महत्या कर लिया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में दंपत्ति के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सरडीह गांव का है।

भैयाजी यह भी देखे: US ने अपने नागरिकों के लिए जारी की एडवाइजरी, भारत-पाक सीमा के पास यात्रा ना करे

पुलिस के अनुसार छात्रा आरती पैंकरा ने घर में ही आत्महत्या कर ली थी। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि घटना के दिन आरोपित महिला (JASHPUR NEWS)  सुनिता पैंकरा, मृतका का अपने पति आरोपित इंद्रो पैकरा से प्रेम संबंध होने का संदेह किया करती थी। इस बात को लेकर आए दिन पति पत्नी के बीच विवाद हुआ करता था। मृतिका के स्वजनों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि 26 मार्च को कालेज से लौटने के बाद छात्रा बाड़ी में लगे हुए टमाटर की देखभाल करने चली गई थी। बाड़ी से वापस लौटने के दौरान उसे आरोपित सुनिता पैंकरा ने रास्ते में रोक लिया और पति इंद्रो से मोबाइल पर बात करने का आरोप लगाते हुए उसे खूब खरीखोटी सुनाई।

306 के तहत अपराध दर्ज

छात्रा ने आरोपित महिला को इंद्रो से मोबाइल पर बात न करने और उसके संदेह को निराधार बताते हुए, समझाईश देने की कोशिश की। लेकिन महिला ने एक भी नहीं सुनी। इस घटना के बाद आरोपित महिला (JASHPUR NEWS)  ने कुछ गांव वालों के साथ मृतका के स्वजनों को अपने घर बुला कर, इस मामले पर मृतका और उसके स्वजनों को खरी खोटी सुनाई थी। इससे छात्रा स्वयं को अपमानित महसूस करते हुए, घर जा कर आत्महत्या कर चली। बगीचा के थाना प्रभारी एसआर भगत ने बताया कि मामले में छात्रा को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में सुनिता पैंकरा और उसके पति इंद्रो पैंकरा के खिलाफ धारा 306 के तहत अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।