spot_img

IPL 2020 : आज का मुकाबला Kxip और Rcb, जानिए अब तक का स्कोर बोर्ड

HomeSPORTSIPL 2020 : आज का मुकाबला Kxip और Rcb, जानिए अब तक...

स्पोर्टस डेस्क । आईपीएल (Indian premier league) 2020 में आज विराट की सेना और राहुल की सेना फिर से आमने सामने होने की तैयारी में है। यूएई के Sharjah Cricket Stadium आज आईपीएल का 31वा मैच खेला जाएगा।

भैयाजी ये भी देखे-OnePlus 8T Triple Rear Camera के साथ, 65W Fast charging भारत में Launch

ज्ञात हो कि आईपीएल (Indian premier league) के सबसे ज्यादा हिटमैन वाली टीम Rcb आज लगातार हारने वाली टीम Kxip के साथ एक बार फिर दो दो हाथ करने जा रही है। जिसमे विराट कोहली (कप्तान), AB डिविलियर्स, देवदत्त पडीक्कल,गुरकीरत सिंह मन है जो 7 में से 5 मैचो में जीत का खाता अपने नाम दर्ज करवा चुके है।

वही दूसरी ओर Kxip ने अब तक 7 मैच खेला जिसमे लगातार 6 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। आपको बता दे की kxip के कप्तान K . L राहुल ने आईपीएल (Indian premier league) 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाडी का ख़िताब अपने नाम कर लिया है। अगर बात करे पॉइंट टेबल की तो Rcb पॉइंट टेबल में 10 पॉइंट के साथ तीसरे नंबर पर लीड कर रही है। वही kxip 2 पॉइंट लेकर 8वें पायदान पर है।

Ranking Table

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान राहुल ने पिछले दिनों अपनी हार को लेकर चिंता जताई थी जिससे यह उम्मीद की जा सकती है की आज के मैच में टीम राहुल एक बेहतर प्रदर्शन कर स्कोर बोर्ड में अपनी बढ़त हासिल कर सकती है।