spot_img

OnePlus 8T Triple Rear Camera के साथ, 65W Fast charging भारत में Launch

HomeINTERNATIONALBUSINESSOnePlus 8T Triple Rear Camera के साथ, 65W Fast charging भारत में...

वेबडेसक l स्मार्टफोन (Smartphone) के इस दौर में हर रोज नए नए स्मार्टफोन (Smartphone) कि लॉन्चिंग हो रही है। दुनिया की टॉप से टॉप कंपनियों में से एक Onelplus है।  जो एक शानदार स्मार्टफोन का सीरीज का मैनुफ़ैक्चर करती है।  इसके जितने भी सीरीज है सभी को काफी लोगो ने बहुत पसंद किया।

भैयाजी ये भी देखें-iPhone 12 : लॉन्च हुआ आईफोन 12 प्रो और 12 प्रो मैक्स, ये है ख़ास फीचर्स

अगर हम बात करे Iphone की तो इसे आम लोग महंगा होने के कारण नही खरीद पाते। लेकिन वही Oneplus की जो सरिज है उसमें Iphone के मुकाबले अच्छे कैमरा,स्टोरेज,रैम तथा कंफर्टेबल सेटिंग्स होते है।
आपको बता दे अभी हाल ही में Oneplus ने अपने 8T सिरीज़ के लॉन्चिग की घोषणा की है । तो जो भी Iphone की तरह अच्छी मोबाइल के शौकीन है तो आप Oneplus की सिरीज़ को एक बार जरूर आजमाए।

Oneplus की फीचर

आपको बता दे 15 अक्टूबर को लांच हुई Smartphone Oneplus 8T सीरीज़ की ऐमज़ॉन में बिक्री 17 अक्टूबर से चालू होगी। Oneplus 8T में आपको दो नए अपडेट वर्ज़न मिलेंगे जिसमे 8 GB ram ओर 128GB वेरिएंट वाला फोन आपको 42,999 में तथा 12GB और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 45,999 है। आपको बता दे Oneplus 8T में primary कैमरा 48MP, ट्रिपल रियर कैमरा (16MP,5MP,2MP),Qualcomm’s Snapdragon का प्रोसेसर,Dual 4G के साथ 5G सपोर्टेड,6.55-इंच fluid AMOLED डिस्प्ले,4500 mAh की बैटरी जो 65W फ़ास्ट चार्जर के साथ। जिसे आप ऑनलाइन या ऑफलाइन प्राप्त कर सकते है।