spot_img

जब रमन सिंह सीएम थे, तब उन्हें किसानों की सुध नहीं आई- CM बघेल

HomeCHHATTISGARHजब रमन सिंह सीएम थे, तब उन्हें किसानों की सुध नहीं आई-...

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) आज रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए।इसके पहले उन्होंने रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय में CWC की बैठक रखी गई है। इसमें मुझे भी आमंत्रित किया गया है। वहां हाल ही में संपन्न हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम पर चर्चा की जाएगी। हालांकि इस बीच उन्होंने चुनाव परिणाम के बाद शीर्ष स्तर पर नेतृत्व परिवर्तन से साफ इंकार कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : BREAKING: रेलवे ने चलाई होली स्पेशल ट्रेनें, जानिए किस रूट पर मिल रही है यह सुविधा

खैरागढ़ की तैयारी में जुटेंगे-सीएम

खैरागढ़ उपचुनाव की तारीख के ऐलान पर सीएम बघेल (CM BHUPESH BAGHEL) ने कहा कि, यह उपचुनाव पांच राज्यों के चुनाव के साथ संपन्न होने की उम्मीद थी। लेकिन अब निर्वाचन आयोग ने चुनाव का फैसला लिया है अब इस चुनाव में भी जुटेंगे। वहीं राज्यसभा सभा सीट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा अब तक कोई दावेदारी नहीं हुई है और न ही चर्चा है। नया रायपुर में किसान की मौत पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मुआवजा दिया गया है और जांच के आदेश दिए हैं। किसान धरने में आए थे, उनकी किस प्रकार से तबीयत बिगड़ी इसे लेकर जांच के आदेश दिए गए हैं।

रमन सिंह पर साधा निशाना

इस बीच उन्होंने डोंगरगांव में किसान की मौत मामले पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह के धरना दिए जाने के सवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब डॉ. रमन सिंह सीएम थे तब उन्हें किसी किसानों की सुध नहीं आई। डॉ. रमन सिंह तो आत्महत्या करने वाले किसानों के परिवार वालों भी सुध नहीं लिया करते थे।