spot_img

PM आवास दिलाने कांग्रेसी महिला पार्षद ने लिया लाखों का कमीशन, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHPM आवास दिलाने कांग्रेसी महिला पार्षद ने लिया लाखों का कमीशन, गिरफ्तार

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर (JAGDALPUR NEWS) में प्रधानमंत्री आवास दिलाने के नाम पर वार्ड वासियों से लाखों रुपए कमीशन लेने वाली संजय गांधी वार्ड की कांग्रेसी पार्षद कोमल सेना को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोमल सेना के खिलाफ पुलिस को सारे सबूत मिले हैं। जिसके बाद कोमल सेना की गिरफ्तारी की गई है। पार्षद को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : भ्रामक खबर पर भड़के मंत्री सिंहदेव, पुलिस से शिकायत की

दरअसल, कोमल सेना पर 40 से ज्यादा लोगों से पीएम आवास का लाभ दिलाने के नाम 10 लाख रुपए लेने का आरोप लगा था। इस बात की जानकारी तब सामने आई ती जब पीड़ितों (JAGDALPUR NEWS) ने पैसा वापस करने की मांग को लेकर हंगामा कर दिया था। उनका कहना था कि हमसे पैसे तो ले लिए। मगर घर हमें आज तक नहीं मिला। जिसके बाद से इस मामले ने तूल पकड़ा।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ के 6 हजार प्राथमिक शालाओं में शुरू होगी बालवाड़ी

भाजपा नेता भी कोमल सेना (JAGDALPUR NEWS) के खिलाफ एफआईआर करवाने और उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवारों के साथ लगभग 25 दिनों तक धरने पर बैठे थे। वहीं कुछ दिन पहले ही भाजपाइयों ने पीड़ित परिवारों के साथ राज्यपाल अनुसुइया उइके से मुलाकात भी की थी। राज्यपाल ने भी आश्वासन दिया था कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और कोमल सेना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।