spot_img

क्वीसं क्लब गोलीकांड: कारोबारी सिंघानिया की पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHक्वीसं क्लब गोलीकांड: कारोबारी सिंघानिया की पत्नी समेत 3 गिरफ्तार

रायपुर। क्वींस क्लब (Queens Club) गोलीकांड मामलें में तेलीबांधा पुलिस ने मंगलवार को होटल के तीन और संचालकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा मिनाली सिंघानिया, चंपालाल जैन और नेहा जैन बताया जा रहा है। होटल कारोबारियों को गिरफ्तार करने में मंगलवार को तेलीबांधा पुलिस ने केवल औपचारिकता की है। पुलिस ने गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही जमानती मुचलका पर रिहा कर दिया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार को पुलिस ने उनके निवासों पर दबिश दी थी।

नोटिस देने के बाद गिरफ्तारी

तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया, कि फरार चल रहे होटल कारोबारियों (Queens Club) को थाना में पेश होने के लिए पूर्व में नोटिस जारी किया गया था। नोटिस जारी करने के बाद भी वे पेश नहीं हो रहे थे। मंगलवार को सूचना मिली, कि होटल के संचालक अपने घर में है, तब पुलिस की टीम ने दबिश दी और आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस की गिरफ्तारी की डर से आरोपियों ने अग्रिम जमानत ले रखी थी। पुलिस की गिरफ्तारी पर आरोपियों ने जमानत के दस्तावेज दिखाए, जिसके बाद पुलिस ने औपचारिका पूरी करके मुचलके पर रिहा कर दिया।

यह है पूरा मामला

27 सितंबर की रात को लॉकडाउन के दरमियान वीआईपी रोड स्थित क्वींस क्लब (Queens Club) में पार्टी का आयोजन हुआ था। पार्टी में विवाद के दौरान शराब पीने पहुंचे हितेश भाई पटेल ने गोली चला दी। मामलें में पुलिस ने 19 लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। मामलें में अब तक 17 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दो आरोपी अभी भी पुलिस द्वारा फरार बताए जा रहे है।