spot_img

नशीली दवा का धंधा करने वाला मुख्य सरगना भुवनेश्वर से गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHनशीली दवा का धंधा करने वाला मुख्य सरगना भुवनेश्वर से गिरफ्तार

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पुलिस (RAIPUR POLICE) को बड़ी कामयाबी मिली है। छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में नशीली ड्रग्स तस्कर सरगना तापस परिडा को भुवनेश्वर ओडिशा से गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी देखे : Covid 19: देश में 24 घंटे में मिले 15 हजार 102 नए संक्रमित

पिछले दिनों गिरफ्तार हुए अंतरराज्जीय ड्रग्स तस्कर शेख महबूब और रवि नारायण दीप से नाम सामने आने के बाद पुलिस की टीम ने भुवनेश्वर में दबिश देकर तस्कर गैंग सरगना तापस परिडा को गिरफ्तार किया गया है। भारी मात्रा में नशे का सामान भी जब्त किया गया है। आज बुधवार देर शाम पुलिस पूरे मामले का राजफाश करेगी।

दवा कंपनी से सांठगांठ

पुलिस अधिकारियों (RAIPUR POLICE)  का मानना है कि गिरोह की किसी न किसी दवा कंपनी से सांठगांठ हो सकती है। तस्कर गैंग सीधे दवा कंपनियों से भारी मात्रा में दवा खरीद कर नशे का कारोबार कर रहे हैं। पुलिस ने रायपुर, महासमुंद और ओडिशा के कुल चार तस्करों को गिरफ्तार किया था। जिनके पास से नशीली टेबलेट, गांजा, चरस और ड्रग्स जब्त किया गया था। पकड़े गए आरोपियों के पास से मुख्य सरगना के बारे में जानकारी मिली थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर पकड़ा है।

60 रुपये की टेबलेट 500 में

नशीली टेबलेट (RAIPUR POLICE)  के एक पत्ते में 10 टेबलेट रहती है। जिसका प्रिंट रेट 59 रुपये है। आरोपित एक पत्ते को 400 से 500 रुपये में बेचते हैं। रायपुर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र व दूसरे जिले में भी सप्लाई कर रहे थे।