spot_img

बजट सत्र : बृजमोहन ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- सरकार को बेनकाब होने की घबराहट

HomeCHHATTISGARHबजट सत्र : बृजमोहन ने दिखाए तीखे तेवर, कहा- सरकार को बेनकाब...

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 7 मार्च से शुरू होने वाले बजट सत्र को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार पर तीखा हमला किया है।

भैयाजी ये भी देखे : नवा रायपुर में भी अवैध कब्ज़ा, तीन गांवो में अवैध निर्माण…

बृजमोहन ने विधानसभा के बजट सत्र में बैठकों के काम दिन होने को लेकर सरकार की तगड़ी घेराबंदी की है। उन्होंने इसे प्रदेश के संसदीय इतिहास में काला अध्याय क़रार दिया है।

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा “शायद छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि बजट सत्र सिर्फ 13 दिन का होगा। यह सरकार लोकतंत्र की हत्या करने वाली सरकार है, यह सरकार संसदीय परंपराओं से भागने वाली सरकार है।”

अग्रवाल ने तल्खी से कहा कि “बजट के ऊपर में यह सरकार चर्चा नहीं करना चाहती, क्योंकि पिछले बजट का विकास कामों में 25 से 50 प्रतिशत भी पैसा खर्च नहीं हुआ है। इसमें उस चर्चा से ये सब चीजें जनता के सामने आ जाएगी और इसलिए वो जनता के सामने नहीं लाना चाहती। इसलिए संसदीय इतिहास में हम इसे काला अध्याय कहेंगे।”

विधानसभा में सालभर में हो 60 बैठकें

विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा “जो पार्लियामेंट्री कमेटी है उसने ये कहा है कि छोटे राज्यों की विधानसभा कम से कम साल में 60 दिन होना चाहिए। छत्तीसगढ़ में तो जब से कांग्रेस की सरकार आई है, तब से कभी 30 दिन भी यहां पर विधानसभा का सत्र नहीं हुआ है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : 46 में से 32 प्रकरणों राजनीतिक प्रकरणों की वापसी,…

विधानसभा सत्र को छोटा कर कर ये सरकार जनता की समस्याओं को विधानसभा में आए, उस पर चर्चा हो और सरकार बेनकाब हो इससे वह घबराती है। इस घबराहट के कारण ही वो चर्चा से भाग रही है, इसलिए विधानसभा सत्र को छोटा किया है।”