spot_img

आत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए वसूली मामलें में सफ़ाई, नहीं मिले कोई प्रमाण…

HomeCHHATTISGARHBILASPURआत्मानंद स्कूल में एडमिशन के लिए वसूली मामलें में सफ़ाई, नहीं मिले...

बिलासपुर। न्यायधानी के आत्मानंद स्कूल, लाला लाजपत राय में प्रवेश के नाम पर वसूली के मामलें में एक नया मोड़ आया है। इस मामलें में विभाग द्वारा बनाई गई जांच कमेटी ने शाला में प्रवेश को लेकर हुई वसूली के सभी आरोपों को खारिज किया है।

भैयाजी ये भी देखे : अंतर्राष्ट्रीय मातृ भाषा दिवस : छत्तीसगढ़ के प्राथमिक स्कूलों में होगा…

बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई है कि स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल लाजपतराय बिलासपुर के प्राचार्य के संबंध में प्रकाशित समाचार भ्रामक है। जिसमें प्राचार्य के द्वारा बच्चों के प्रवेश के नाम पर वसूली के आरोप को प्रमाणित बताया गया है। इस संबंध में गठित जांच समिति के अभिमत अनुसार जांच अधिकारियों को पालकों से संपर्क करने पर प्रवेश हेतु रकम वसूली का कोई प्रमाण प्राप्त नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि न्यायधानी के आत्मानंद स्कूल, लाला लाजपत राय में एडमिशन के नाम पर डोनेशन जैसी एक राशि का लेने की शिकायत स्थानीय विधायक शैलेश पांडे तक पहुंची थी। जिसके बाद विधायक ने इस मामले में एक जांच टीम बनाई थी।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ में 5 से 6 साल के बच्चों के लिए “बालवाड़ी”…

इस टीम ने कथित तौर पर स्कुल के प्राचार्य राजेश गुप्ता के खिलाफ लगाए गए तमाम आरोपों की बिंदुवार जाँच करने के बाद सही पाए जान की पुष्टि की थी, जिसे अब शिक्षा विभाग के अधिकारी सिरे से खारिज़ कर रहे है।