spot_img

पीएम मोदी ने की महारानी एलिजाबेथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना, हल्के लक्षणों के साथ हुईं कोरोना संक्रमित

HomeINTERNATIONALपीएम मोदी ने की महारानी एलिजाबेथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना,...

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM NARENDRA MODI) ने रविवार को ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। बकिंघम पैलेस ने रविवार को एक बयान में कहा, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय वायरल संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद हल्के कोविड-19 लक्षणों के लिए उपचार प्राप्त कर रही हैं।

भैयाजी ये भी देखे : इम्फाल के पास मतदान वाले राज्य में IED विस्फोट,आईटीबीपी के दो जवान घायल

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट (PM NARENDRA MODI) पर लेते हुए, पीएम मोदी ने कहा, “मैं महारानी एलिजाबेथ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।” उनका कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। बकिंघम पैलेस ने जानकारी दी है कि 95 वर्षीय ब्रिटेन की क्वीन में हल्के सर्दी जैसे लक्षण हैं। पैलेस ने एक बयान में कहा, “महारानी एलिजाबेथ चिकित्सा सहायता लेना जारी रखेंगी और सभी उचित दिशानिर्देशों का पालन करेंगी।”

10 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा

इंग्लैंड में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को वर्तमान दिशानिर्देशों के तहत 10 दिनों के लिए आइसोलेशन (PM NARENDRA MODI) में रहना होता है। इस महीने की शुरुआत में, महारानी के बेटे और वारिस, प्रिंस चार्ल्स और उनकी पत्नी कैमिला कोविड से संक्रमित पाए गए थे। सप्ताह के दौरान महारानी अपने बेटे के सीधे संपर्क में थीं, 73 वर्षीय ने 8 फरवरी को कोविड पॉजिटिव आए थे। कथित तौर पर, कई लोग विंडसर कैसल में पॉजिटिव पाए गए हैं। साल 1952 में एलिजाबेथ द्वितीय ने ग्रेट ब्रिटेन की राजगद्दी संभाली थी। उन्होंने साल 2002 में ब्रिटिश के राज सिंहासन पर अपने 50 साल पूरे करने का जश्न मनाया था।