spot_img

Queens Club मामलें में तीन संचालक हुए गिरफ़्तार, अब तक 17 हुए अरेस्ट

HomeCHHATTISGARHQueens Club मामलें में तीन संचालक हुए गिरफ़्तार, अब तक 17 हुए...

रायपुर। क्वींस क्लब मामले में पुलिस ने आज क्लब के तीन संचालकों को गिरफ्तार किया है, हालांकि इन तीनों ने कोर्ट से अग्रिम जमानत ले रखी थी। लिहाजा पुलिस ने इन्हें थाने लाकर मुचलके पर रिहा किया है। इस मामले में अब तक कुल 17 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, फिलहाल मामले में जांच जारी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Queens Club : हाउसिंग बोर्ड और कलेक्टर ने दिया नोटिस, लाइसेंस रद्द करने की तैयारी

एएसपी रायपुर लखन पटेल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि “27 सितंबर की रात लॉकडाउन के दौरान क्वींस क्लब में एक बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग भी की गई थी। इस संबंध में लगातार जांच पड़ताल कर गिरफ्तारियां की गई है। इसी मामले में आज क्लब के संचालक चंपालाल जैन, श्रीमती नेहा जैन, श्रीमती मीनल सिंघानिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी, जो फरार चल रहे थे।

भैयाजी ये भी पढ़े : Queens Club : दो और लड़कियां हुई गिरफ्तार, अब इनकी बारी…

मुखबिर से सूचना पर इन सभी आरोपियों के घर में होने की खबर मिली जिसके बाद इनकी गिरफ्तारी की गई। गिरफ्तारी के बाद इनसे लॉकडाउन में पार्टी देने के लिए रूम संबंधी नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया था। एएसपी पटेल ने बताया कि इन सभी आरोपियों ने अपने द्वारा कोर्ट में अग्रिम जमानत लेने की सूचना दी और अग्रिम जमानत के दस्तावेज गिरफ्तारी के दौरान प्रस्तुत किए। जिसमें इन्हें मुचलका पर रिहा किया गया है, वही इस मामले में जांच अभी जारी है।