spot_img

पंजाब में बोले पीयूष गोयल, ‘राज्य को ड्रग्स और आतंक के जाल से मुक्त करेगी बीजेपी

HomeNATIONALपंजाब में बोले पीयूष गोयल, 'राज्य को ड्रग्स और आतंक के जाल...

दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव (PUNJAB CHUNAV) के लिए केवल एक सप्ताह बाकि है। इसे देखते हुए भाजपा ने राज्य में अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है और पार्टी के कई शीर्ष नेता विभिन्न क्षेत्रों में जाकर चुनावी प्रचार कर रहे हैं। सोमवार, 14 फरवरी, इस चुनावी मौसम में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल की पहली चुनावी यात्रा है। दोनों नेताओं ने मतदाताओं को वोट देने के लिए प्रेरित करने के लिए भगवा पार्टी के एजेंडे को बताया।

भैयाजी ये भी देखे : Russia-Ukraine Conflict: मिन्स्क में US दूतावास ने अमेरिकियों से ‘तुरंत’ बेलारूस छोड़ने का किया आग्रह

पीयूष गोयल ने पंजाब (PUNJAB CHUNAV) के बटाला और बरनाला क्षेत्रों में अभियान चलाया और दावा किया कि अगर भाजपा अपने सहयोगियों के साथ राज्य में सत्ता में आती है, तो वे पंजाब को ड्रग्स और आतंक के चंगुल से बाहर निकालने के लिए काम करेंगे। भाजपा के दावेदारों, AAP और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए, गोयल ने टिप्पणी की कि आम आदमी पार्टी ने COVID-19 के दौरान जनता से झूठे वादे किए और राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा, कांग्रेस नेता खुद भाजपा को चुनाव जीतने में मदद करते हैं।

अपनी पहली यात्रा की

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पिछले महीने की शुरुआत में बड़े पैमाने पर सुरक्षा उल्लंघन के बाद पंजाब की अपनी पहली यात्रा की थी। अपने दौरे के दौरान पीएम मोदी ने जालंधर में कांग्रेस के पूर्व नेता और पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ संयुक्त रैली की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए पंजाब (PUNJAB CHUNAV) से अपने खास जुड़ाव के बारे में बात की। पीएम मोदी ने कहा कि पंजाब ने उन्हें रोटी तब खिलाई जब वह राज्य में गांव-गांव में एक साधारण भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे। पीएम मोदी ने कहा- “पंजाब के साथ मेरा बहुत भावनात्मक संबंध रहा है। पंजाब ने मुझे रोटी खिलाई, जब मैं एक साधारण भाजपा कार्यकर्ता के रूप में यहां गांव से गांव तक काम करता था। पंजाब ने मुझे इतना कुछ दिया है कि मुझे लगता है कि मैं भुगतान करने के लिए जितना मेहनत करता हूं उससे ज्यादा मेहनत करता हूं। अपना कर्ज उतार दिया। अब, मेरी इस सेवा को नवा पंजाब के संकल्प से जोड़ दिया गया है।”