spot_img

Love, Sex और Dhokha, भाभी की बहन से लड़ाया इश्क़, और दूसरी से कर ली सगाई…

HomeCHHATTISGARHBILASPURLove, Sex और Dhokha, भाभी की बहन से लड़ाया इश्क़, और दूसरी...

बिलासपुर। एक फिल्म आई थी Love, Sex और Dhokha…जिसमें आशिक को अपनी माशूका से धोखा मिलता है। इसके ठीक उलट एक मामलें में एक आशिक ने अपनी माशूक़ा को अपने परिवार के दबाव में आकर छोड़ देने की दलील दी है।

भैयाजी ये भी देखे : Breaking : नक्सलियों ने बीजापुर में किया IED ब्लास्ट, CRPF के…

युवक पहले तो अपनी ही भाभी की बहन को दिल दे बैठा…दोनों ने शादी करने की भी ठान ली…जिसके बाद कई मर्तबा शारीरिक संबंध भी बने…और फिर युवक ने किसी गैर लड़की से सगाई कर ली। जिसके बाअद युवती थाने पहुंची और अपने आशिक के खिलाफ ही अपराध दर्ज़ कराया। ये पूरा मामला बिलासपुर का है।

सकरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक निजी संस्थान में कार्यरत रायपुर जिले के तिल्दा नेवरा निवासी दीपक कुमार वस्त्रकार की भाभी का मायका बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में है। दीपक अक्सर अपन भाभी के साथ या फिर पारिवारिक कामकाजों के लिए यहाँ आता जाता रहता था।

तक़रीबन 2 साल पहले अपनी भाभी की बहन से दीपक की मुलाक़ात हुई थी, ये मुलाकात आहिस्ते आहिस्ते दोस्ती में बदली और फिर दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। बात सिर्फ चाहने तक ही नहीं थी बल्कि दोनों एक दूसरे से शादी भी करने के लिए एक दूसरे को वादा कर चुके थे। इस दौरान दोनों के बीच कई मर्तबा शारीरिक संबंध भी बने। जब युवती सिपाक से शादी के लिए दबाव डालती गई तब आहिस्ते आहिस्ते दीपक ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया।

भैयाजी ये भी देखे : दोस्ती के बाद परवान चढ़ी आशिक़ी, प्रेगनेंट हुई तो दिया शादी का झांसा…अब इनकार

इसी बीच युवती को खबर हुई कि दीपक ने 6 फरवरी को किसी अन्य युवती से सगाईकर ली है, जिसके बाद युवती ने इस मामलें में पुलिस थाने जाकर अपराध दर्ज़ कराया। इधर पुलिस ने आरोपी दीपक के गांव में दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। दीपक ने पुलिस के सामने दलील दी के उसके परिवार वाले एक ही घर में रिश्ता नहीं करने की बात कह कर उस पर दबाव बना रहे थे और उसके लिए एक लड़की ढूंढ कर उसकी सगाई करवा दी।