spot_img

माहिरा शर्मा ने चलाया क्यूटनेस का जादू, फोटो वायरल होते ही आए 2 लाख फ़ालोवर्स

HomeENTERTAINMENTमाहिरा शर्मा ने चलाया क्यूटनेस का जादू, फोटो वायरल होते ही आए...

मुंबई / बिग बॉस 13 फेम माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) इन दिनो सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई है। अपनी मनमोहक अदा से लोगो को दीवाना बनाने वाली माहिरा फिर एक बार अपने आउट फीट को लेकर सुर्खियाँ बटोर रही है ।

भैयाजी ये भी देखें-Poster released : सूरज पे मंगल भारी, हुई तारिख की घोषणा

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने आज अपने इंस्टाग्राम मे एक फोटो पोस्ट की है जिसमे उन्होने लिखा है इट्स टाईम टू राइट आ न्यू स्टोरी जिसका मतलब यह है कि महिला किसी नये अध्याय की शुरुआत करने जा रही है ।बता दे कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर की उसके कुछ ही घंटो मे 2लाख 60 हजार लोगो ने देख लिया।

ज्ञात हो कि माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) बिग बॉस 13 मे आने के बाद से बहुत अधिक सुर्खियों मे रहने लगी है ।हाल ही मे बिग बॉस 13 कन्टेन्टेन्ट पारस छाबड़ा की एक्स गर्ल फ्रेंड और बिग बॉस 14 की प्रतिभागी पवित्रा के बीच हुई बहस ने भी तूल पकडा था जब माहिरा अपने दोस्त पारस के पक्ष मे आ कर पवित्रा को भला बुरा कहते हुए उनकी पर्सनल लाइफ पर भी अटेक करने लगी थी ।

View this post on Instagram

Hamara pyaara piccolo g 🤓🥰 #piccolo @parasvchhabrra

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma) on

बता दे कि बिग बॉस 13 के दौरान माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस के बीच बहुत अधिक घनिष्टता देखने मिली थी जिसके बाद यह चर्चा जोर पकड़ी थी कि पारस और माहिरा के बीच रिस्ता बहुत गहरा होने जा रहा है ।