spot_img

Poster released : सूरज पे मंगल भारी, हुई तारिख की घोषणा

HomeENTERTAINMENTPoster released : सूरज पे मंगल भारी, हुई तारिख की घोषणा

मुंबई / बहुत समय से किसी अच्छी फिल्म (Film) का इंतजार करने वाले लोगो के लिए साल 2020 का अंत एक ख़ुशख़बरी देने वाला है। साल के अंत मे आपको एक अच्छी फिल्म (Film) देखने का मौका मिल सकता है। आपको बता दे की ज़ी स्टूडियोज़ एक शानदार फिल्म (Film)  “सूरज पे मंगल भारी” को रिलीज़ (Poster released) करने जा रहा है।

भैयाजी ये भी पढें-International Girl Child Day पर ऐक्ट्रेस चित्रांगदा ने की अपील लड़की को शिक्षित करें

कोरोना काल के दौरान फिल्म का नाम एकदम सही साबित हो रहा है।
अभिषेक शर्मा द्वारा निर्दर्शित और मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत यह फिल्म (Film)  एक पारिवारिक मनोरंजन है जो इस दीपावली में रिलीज़ के लिए तैयार है।
पोस्टर (Poster released) विमोचन के दौरान निर्माता ने फिल्म की तारिक की घोषणा की है। 13 नवंबर को रिलीज़ Poster released) होने वाली फिल्म के कलाकारों में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगाँवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा जैसे नाम शामिल हैं।

Poster released

भैयाजी ये भी पढें-Viral Photo : हॉट स्टार शर्लिन ने फिर मचाया बवाल, बिकनी फोटो हुई वायरल

फिल्म (Film) की कहानी की बात करे तो यह एक रोचक कॉमेडी फिल्म साबित होगी। जिसमे एक जासूस की शादी और उससे जुड़े कई रोमांचक किस्से होंगे। फिल्म 90 के दशक की रोजमर्रा की ज़िन्दगी से प्रभावित है जिसमे एक प्रेम कहानी के साथ एक साधारण परिवार की दिनचर्या शामिल है।