spot_img

बिग बॉस सीजन 14 में नज़र आएंगे कैरी मिनाती, जानिए और कौन होंगे घर पर

HomeENTERTAINMENTबिग बॉस सीजन 14 में नज़र आएंगे कैरी मिनाती, जानिए और कौन...

मुंबई / बिग बॉस के दीवानों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल जितनी लोग भी बिग बॉस के घर की खुसुर पुसुर सुनने के आदि है उनके लिए राहत वाली खबर ये है कि जल्द ही आपका पसंदीदा शो शुरू होने वाला है। और इसमें दिखने वाले है युवा दिलो की धड़कन कहे जाने वाले यूट्यूबर कैरी मिनाती।

 

जी हाँ ये खबर सच है कि कैरी मिनाती बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे।और कैरी मिनाती अभी क्वारंटीन में है जो 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन रहेंगे।

 


 

शो 3 अक्टूबर से ऑनएयर होगा. बिग बॉस 14 पूरे हफ्ते आएगा. यह शो वीक डेज में रात 10.30 बजे आएगा. वीकेंड में रात 9 बजे आएगा. इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम छिपा के रखे है यह भी कहा जा रहा है कि सलमान खान के इस बार शहनाज़ गिल और सिदार्थ शुक्ला भी बिग बॉस सीजन 14 में दिखाई दे सकते है। शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी। खबरों की माने तो कैरी मिनाती,अजय नागर के साथ ही साथ जैस्मीन भसीन, अली गोनी, ऐजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तम्बोली, निशांत मल्खानी के शामिल होने की संभावना है ।