spot_img

Watch Video : IPS दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया में लगाई दादी की मदद की गुहार

HomeCHHATTISGARHWatch Video : IPS दीपांशु काबरा ने सोशल मीडिया में लगाई दादी...

बिलासपुर। आईपीएस दीपांशु काबरा(dipanshu kabra ips)सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले अधिकारी हैं। उनकी हरेक पोस्ट समाज में घटित होने वाली घटना की ओर इशारा करती है साथ ही एक बेहतर सन्देश भी देती है। हाल ही में ट्विटर ट्रेंडिंग हुए बाबा के ढाबा की तर्ज पर बिलासपुर आईजी दीपांशु काबरा (dipanshu kabra ips)ने अपने ट्विटर अकाऊंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक असम की बूढी औरत की मदद की गुहार लगायी है।

भैयाजी ये भी देखे : BHAIYAJI SPECIAL: रायपुर में कराना है रजिस्ट्री, तो करना पड़ेगा अब ये काम

काबरा ने वीडियो के साथ लिखा है #Assam के दोस्तों #SupportLocal मुहीम से जुड़ने की आपकी बारी… #DadiKiRasoi ज़रूर जाएं, उनके हाथ के बने पकवान का लुत्फ उठाएं और उनके चेहरे पर सजी मुस्कान के साथ selfie ज़रूर लें.इसके साथ ही आईपीएस(dipanshu kabra ips) ने दादी की रसोई का पता भी लिखा है जिसमे उन्होंने कहा है असम के धुबरी स्थित गुरूद्वारे के पास संतोषी माता के मंदिर के निकट ये दादी पकौड़े बनाकर बेचती हैं उन्हें आप सब बाबा का ढाबा की तरह ही मदद कीजिये।

भैयाजी ये भी देखे : बलात्कार पर भाजपा सांसद के बयान से बवाल, कांग्रेस बोली माफ़ी मांगे

        गौरतलब है कि सपोर्ट लोकल के तहत ही दिल्ली स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो पिछले दिनों वायरल किया गया था। जिसके बाद बाबा के ढाबे में ज़बरदस्त भीड़ लग गई थी। जिसके बाद बाबा ने ही सभी से निवेदन किया था कि “आप सभी इसी तरह लोकल लोगो का सपोर्ट कीजिये।”