spot_img

अप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, दरिंदे ने मुरुम में दबा दिया था शव

HomeCHHATTISGARHअप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर मासूम की हत्या, दरिंदे ने...

बेमेतरा। अप्राकृतिक संबंध बनाने से इंकार करने पर आक्रोशित युवक ने पत्थर से प्राणघातक हमला कर 11 साल के बालक की हत्या (BEMETRA NEWS) कर दी।

पुलिस ने ग्राम फरी निवासी आरोपी पंकज विश्वकर्मा (20) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने मृत बालक के शव को ग्राम बीजाभाठ में मुरुम खदान के पास मिट्टी के ढेर में दबाकर छिपा दिया था। मंगलवार को ग्राम बीजाभाट के ग्रामीणों को मिट्टी के ढेर में हाथ व पैर दिखाई दिए। इसकी सूचना तुरंत कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मिट्टी के ढेर से मृत बालक के शव को बाहर निकाला।

भैयाजी यह भी देखे: राज्य सरकार के कार्यालयों में अब केवल पांच दिन ही काम, मुख्यमंत्री बघेल ने की घोषणा

आरोपी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मृत बालक की पहचान कर ली गई है। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली (BEMETRA NEWS) में दर्ज कराई गई थी। दर्ज रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली पुलिस ने बालक की खोजबीन शुरू की। इस दौरान पुलिस को पुलिस को सूचना मिली की मृतक को अंतिम बार आरोपी पंकज के साथ देखा गया है। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उसने पुलिस को बताया कि मृतक से अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए कहा, मना करने पर आवेश में हत्या कर दिया।

हत्या कर खदान के पास मिट्टी में दबाया

इस दौरान पुलिस (BEMETRA NEWS) को सूचना मिली कि मुरुम खदान के पास मिट्टी में शव दबे होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। आखिरी बार बच्चे को पंकज के साथ देखा गया था। उसे पूछताछ के लिए अभिरक्षा में लिया गया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। पंचनामा पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां पोस्टमार्टम पश्चात शव परिजन को सौंपा गया।