spot_img

नवा रायपुर में महंगे आडिटोरियम पर भाजपा ने सरकार को घेरा

HomeCHHATTISGARHनवा रायपुर में महंगे आडिटोरियम पर भाजपा ने सरकार को घेरा

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (RAIPUR NEWS) से करीब 15 किमी दूर नवा रायपुर स्थित मंत्रालय भवन में नौ करोड़ रुपये की लागत से आडिटोरियम निर्माण को लेकर भाजपा ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। पार्टी का आरोप है कि आडिटोरियम का काम करीब एक साल से चल रहा है। 13 करोड़ रुपये का भुगतान भी कर दिया गया है। अब जो टेंडर जारी किया गया, वह केवल एक हाल के निर्माण के लिए है।

भैयाजी यह भी देखे: अमित शाह ने विपक्ष को 2017 से पहले के अपराध आंकड़ों पर चर्चा के लिए दी चुनौती

अकलतरा सीट से भाजपा विधायक सौरभ सिंह ने शनिवार को आडिटोरियाम को लेकर दो ट्वीट किया है। एक में आडिटोरियम की डिजाइन ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये काम पूर्ण हुए एक साल हो गया है। 13 करोड़ रुपये का भुगतान भी हो गया है। अब रेड मार्क वाले हाल का टेंडर निकला है, जिसका न तो बजट है न ही प्रशासकीय स्वीकृति। दूसरे ट्वीट में सिंह ने वहां महंगे आडिटोरियम के निर्माण पर ही सवाल उठाया है। इस मामले में प्रदेश भाजपा समेत पार्टी के कुछ अन्य नेता भी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं।

टेंडर जारी किया है

नवा रायपुर विकास प्राधिकरण (एनआरडीए) ने मंत्रालय की पांचवीं मंजिल पर आडिटोरियम (RAIPUR NEWS) बनाने के लिए टेंडर जारी किया है। इसके लिए एनआरडीए 28 हजार रुपये प्रति वर्गफीट तक भुगतान करने को तैयार है। यही वजह है कि इसको लेकर सवाल उठाए जा रहे हैंं।