spot_img

तेज़ रफ़्तार हाइवा और ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

HomeCHHATTISGARHBILASPURतेज़ रफ़्तार हाइवा और ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग,...

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में शुक्रवार की रात को बड़ा हादसा (HADSA) हो गया। बताया जा रहा है कि हाइवा और ट्रक में आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद हाइवा में आग लग गई और हाइवा जलकर खाक हो गई है। घटना के बाद हाइवा का चालक फरार हो गया। जबकि दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने कूद कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग को काबू में किया। यह घटना सकरी थाना क्षेत्र की है।

भैयाजी यह भी देखे: पैदल चलकर खाद्य मंत्री पहुंचे कदनई घुनघुट्टा नदी पुल, किया भूमिपूजन

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के पुस्र्लिया जिले के धटाड़ा में रहने वाला ड्राइवर हैं। वह दीपका में एबीसी कंपनी की ट्रक (HADSA) को चलाता है। शुक्रवार की शाम वह हाइवा में कोयला लेकर रायपुर  जाने के लिए निकला था। घटना रात करीब 8.15 बजे की है। अभी ट्रक सकरी क्षेत्र के पांड के पास पहुंची थी। उसी समय सामने से आ रहे तेज रफ्तार(speed ) हाइवा ने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसा के बाद ट्रक में आग लग गई। किसी तरह चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं ठोकर मारने वाला चालक भी कूदकर फरार हो गया।

टक्कर के बाद हाइवा में लगी आग

दोनों गाडियों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी की हाइवा के इंजन में आग (HADSA) लग गई। बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद चिंगारी उठने से इंजन में शॉर्ट सर्किट हुआ होगा और आग लग गई। ट्रक को धू-धू कर जलते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ ही नगर सेना के दमकल को इस घटना की जानकारी दी गई। दमकल की मदद से आग को काबू में किया गया। लेकिन, तब तक हाइवा बुरी तरह से जल चुका था।