spot_img

ऑनलाइन क्लास में अचानक फूहड़ गाने पर डांस करने लगा बच्चा , शिक्षक ने प्राचार्य को शिकायत करी

HomeCHHATTISGARHऑनलाइन क्लास में अचानक फूहड़ गाने पर डांस करने लगा बच्चा ,...

सरगुजा। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए स्कूलों में विद्यार्थियों को बुलाने की बजाय ऑनलाइन पढ़ाई पर ही फोकस किया जा रहा है। लेकिन ऑनलाइन क्लास टीचर्स के लिए मुसीबत का सबब भी बन गई है। छत्तीसगढ़ के सरगुजा (SARGUJA NEWS) जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें ऑनालाइन क्लास के बीच ही फूहड़ गाने पर एक बच्चा डांस करने लगा। बच्चे का डांस देख व गाना सुन लेडी टीचर भी भौचक रह गई।

भैयाजी यह भी देखे: हुक्का बार में पुलिस की दबिश, कश मारती हुई युवतियां मिली

ऑनाइलाइन क्लास में इस फूहड़ता का वीडियो वायरल हो रहा है। सरगुजा जिले में ऑनलाइन क्लास के लिंक शेयर करना स्कूल प्रबंधन के लिए मुश्किलें खड़ा कर रहा है। क्योंकि शरारती तत्व अश्लील कंटेंट (SARGUJA NEWS) के साथ साथ अनर्गल हरकतें कर रहे हैं। इसके ऑनलाइन तरीके से हो रही पढ़ाई भी प्रभावित हो रहीं है। पुलिस भी इस तरह की घटनाओं से वाकिफ है और ऐसे मामलों की जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

अम्बिकापुर का वीडियो वायरल

अम्बिकापुर के बड़े बड़े स्कूलों में भी इस तरह के लिंक के जरिये जुड़कर शरारती तत्व पढ़ाई में बाधा पहुंचा रहे है। एक स्कूल का ऐसा ही वीडियाे वायरल हुआ है , जिसमें क्लास के दौरान शरारती तत्व फूहड़ गानों डांस करते नजर आ रहे हैं। इन घटनाओं से जहां पढ़ाई प्रभावित हो रही है तो वहीं इसे रोकने का कोई उपाय भी स्कूल प्रबंधन व अभिभावक नहीं ढूंढ पा रहे हैं। सरगुजा के एएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि ऑनलाइन क्लास के दौरान फूहड़ डांस करने का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है, लेकिन स्कूल प्रबंधन द्वारा इसको लेकर कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है।शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।